इरफान खान के फैंस के लिए आई बुरी खबर, इस कारण आईसीयू में हुए भर्ती!

0
38
irrfan khan

मरूधर बुलेटिन न्यूज डेस्क। बॉलीवुड के मशहूर अभिनेताओं में शुमार स्टार अभिनेता इरफान खान के फैंस के लिए एक चौकाने वाली खबर आ रही है। जानकारी के अनुसार इरफान खान को मुंबई के कोकिला बेन हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। सूत्रों के मुताबिक, इरफान खान आज सुबह अचानक बाथरूम में गिर गए थे। जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। हालांकि ये अभी साफ नहीं हो पाया है कि उन्हें किस समस्या के चलते अस्पताल में भर्ती ​कराया गया है।

गौरतलब है कि हाल में उनकी मां सईदा बेगम का निधन हो गया था और कोरोना के कारण लागू लॉकडाउन के चलते वो उनके अंतिम दर्शन भी नहीं कर पाएं। ऐसे में उन्होंने लॉकडाउन में घर से दूर होने के कारण वीडियो कॉन्फ्रेस‍िंग के जरिए मां के अंतिम दर्शन किए थे। साथ ही बता दें कि इरफान खान काफी समय से बीमार चल रहे हैं। साल 2018 में इरफान कैंसर का इलाज कराने विदेश गए थे। इरफान ने खुद अपनी बीमारी की जानकारी सोशल मीडिया के जरिए दी थी। वहीं, अपना इलाज करवाने के बाद इरफान ने फिल्म अंग्रेजी मीडियम की शूटिंग पूरी की थी।

बहरहाल इसी बीच इरफान खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो आखिरी बार ‘अंग्रेजी मीडियम’ में नजर आए थे, जो 13 मार्च को रिलीज हुई थी। हालांकि, लॉकडाउन के चलते यह फिल्म सिर्फ दो दिन ही सिनेमाघरों में चल पाई। फिल्म अंग्रेजी मीडियम में इरफान के अलावा, करीना कपूर और राधिका मदान लीड रोल में नजर आई थी। फिल्म में इरफान खान की एक्टिंग भी लोगों को काफी पसंद आई थी।