बॉलीवुड में नेपोटिज्म के मुद्दे पर एक बार फिर उठी आवाज, कुणाल खेमू ने कहा- खेलने के लिए मैदान तो बराबर दो…

0
48
kunal and vidyut

मरूधर बुलेटिन न्यूज डेस्क। हॉटस्टार प्लस डिज्नी ने 29 जून को सात बड़ी फिल्मों की ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने की घोषणा की है। इंसात बड़ी फिल्मों में विद्युत जामवाल और कुणाल खेमू की भी फिल्में थी लेकिन उन्हें लाइव शो पर नहीं बुलाया गया। विद्युत और कुणाल दोनों ने ट्वीट के जरिए इंडस्ट्री में हो रहे भेदभाव के मुद्दे को एक बार फिर से उठाया है। बॉलीवुड अभिनेता विद्युत जामवाल ने फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा- निश्चित तौर पर ये बड़ी घोषणा है। !!  7 फिल्में रिलीज़ के लिए निर्धारित हैं लेकिन केवल 5 फिल्मों को ही प्रोमोशन के योग्य माना गया है।  2 फिल्में को ना तो बुलाया गया और ना ही किसी तरह की कोई जानकारी मिली है। आगे बहुत लंबा रास्ता है और यह चीजें लगातार चल रही है। यह आगे एक लंबी सड़क है।

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद उठे इंडस्ट्री में भाई भतीजावाद के मुद्दे से विद्युत जामवाल के इस ट्वीट को जोड़कर देखा जा रहा है। कुणाल खेमू ने भी ट्वीट करते हुए लिखा- इज्जत और प्यार मांगा नहीं कमाया जाता है। कोई ना दे तो उससे हम छोटे नहीं होते। बस मैदान खेलने के लिए बराबर दे दो, छलांग हम भी ऊंची लगा सकते हैं।

बता दें कि 7 जून को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने जा रही साथ फिल्मों में आलिया भट्ट की सड़क 2, अक्षय कुमार की लक्ष्मी बम, अजय देवगन की भुज द प्राइड ऑफ इंडिया, अभिषेक बच्चन की द बिग बुल, विद्युत जामवाल की खुदा हाफिज और कुणाल खेमू की लूट केस शामिल है।