सुशांत सिंह राजपूत को लॉन्च करने वाले डायरेक्टर अभिषेक कपूर उनकी याद में अब करने जा रहे है ये बड़ा काम

0
37

मरूधर बुलेटिन न्यूज डेस्क। बॉलीवुड के युवा और स्टार कलाकार सुशांत सिंह राजपूत ने हाल ही आत्महत्या कर अपनी जिंदगी को समाप्त कर लिया। उनके द्वारा उठाए गए इस कदम से बॉलीवुड जगत को एक बड़ा धक्का लगा है। हालांकि अब उनकी मौत को लेकर रोज नई नई बातें सामने आ रही है और फिलहाल मुंबई पुलिस इस मामले पर जांच कर रही है कि आखिर सुशांत ने ऐसा कदम क्यों उठाया?

बहरहाल इसी बीच बता दें कि छोटे पर्दे पर बॉलीवुड में एंट्री करने वाले सुशांत ने अपने छोटे से करियर में कई सुपरहिट फिल्में दी है। सुशांत सिंह राजपूत ने अपने फिल्मी करियर की शुरूआत अभिषेक कपूर की फिल्म ‘काय पो चे’ से की थी। अब सुशांत को पहली बार पर्दे पर लाने वाले डायरेक्टर उनके निधन के बाद एक बड़ा काम करने जा रहे है।

जानकारी के अनुसार जानेमाने डायरेक्टर अभिषेक कपूर ने सुशांत सिंह राजपूत को श्रद्धांजलि देने के लिए एक बड़ा फैसला लिया है। अभिषेक कपूर की पत्नी प्रज्ञा कपूर ने इंस्टाग्राम पर बताया है कि वह लोग करीब 3400 गरीब परिवारों को भोजन मुहैया कराएंगे, और वह ऐसा सुशांत सिंह राजपूत की याद में करेंगे। बता दें कि बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के अचानक ही दुनिया से चले जाने का गम कोई भी अब तक भुला नहीं पा रहा है। गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म ‘छिछोरे’ थी, जिसमें में श्रद्धा कपूर के साथ नजर आए थे। सुशांत ने लॉकडाउन से पहले फिल्म दिल बेचारा की शूटिंग कर ली थी। ये फिल्म लॉकडाउन की वजह से रिलीज नहीं हो पाई थी।