कोविड-19 के चलते दिलीप कुमार ने उठाया ये कदम, सोशल मीडिया पर दी जानकारी…

0
101
Dilip Kumar

मरूधर बुलेटिन न्यूज डेस्क। इस समय दुनियाभर में कोरोना वायरस का खौफ साफ नजर आ रहा है। भारत में भी अब ये खतरनाक वायरस धीरे धीरे अपने पैर पसारने लगा है। जानकारी के मुताबिक कोरोना वायरस की चपेट में आने से भारत में अब तक तीन मौते हो चुकी है। बहरहाल बता दें कि हाल ही में बॉलीवुड के गुजरे जमाने के सुपरस्टार दिलीप कुमार ने कोरोना वायरस को लेकर ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

जानकारी मिल रही है कि कोरोना वायरस से बचने के लिए दिलीप कुमार ने अपने को आइसोलेशन में रख लिया है। इस बात की जानकारी उनके ट्विटर अकाउंट से मिली उन्होंने लिखा कि सायरा इस बात का ख्याल रख रही हैं कि मुझे किसी भी तरह का कोई इंफेक्शन न हो। उनका ये ट्वीट काफी वायरल हो रहा है। फैंस उनके इस ट्वीट पर अपना रिएक्शन दे रहे है। बता दें कि 97 साल के बॉलीवुड के स्टार दिलीप कुमार पिछले कई समय से बीमार है और कई बार अस्पताल में अपनी बीमारी के चलते भर्ती भी रह चुके है। इसी के साथ अब कोरोना का असर बॉलीवुड पर भी देखा जा रहा है।

बता दें कि चीन से शुरू हुई यह बीमारी धीरे-धीरे पूरी दुनिया में फैल गई है। अब तक इस माहामारी से दुनियाभर में करीब सात हजार से ज्यादा मौते हो चुकी है। भारत में भी महाराष्ट्र और केरल में कोरोना के काफी संख्या में संक्रमित मामले सामने आ रहे है। भारत में इस महामारी से बचने के लिए पीएम मोदी ने लोगों से संयम रखने की अपील के साथ 31 मार्च तक सभी स्कूलों, कॉलजों और भीड़ भाड़ वाली जगहों को बंद करने की घोषणा की है।