दीपिका पादुकोण ने शेयर की कच्चे आम से भरी प्लेट की तस्वीर, क्या आ सकती है गुड न्यूज!

0
50
deepika

मरूधर बुलेटिन न्यूज डेस्क। कोरोना वायरस के कारण जारी लॉकडाउन के चलते अभी पूरे बॉलीवुड जगत की हस्तियां घर पर ही अपना समय व्यतीत कर रही है। इसी बीच कई हस्तियां अपना अधिक समय सोशल मीडिया पर बिता रहे है। इसके अलावा कई स्टार किचन में अपने परिवार के साथ खाना बनाते हुए नजर आ रहे है।

बहरहाल इसी बीच बता दें कि बॉलीवुड की डिंपल गर्ल यानी दीपिका पादुकोण भी लॉकडाउन के चलते रसोई घर अपना समय बिता रही है और नई नई डिश बनाते हुई नजर आ रही है। इसी बीच हाल ही में दीपिका पादुकोण ने एक नई डिश खाते हुए फोटो शेयर की है। जिसमें वो लाल मिर्च पाउडर में लिपटी मसालेदार कच्चे आम की प्लेट शेयर की हैं। तस्वीरे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा कि तुम बस बाकी सभी चीजों की तुलना में सबसे अच्छे हो। किसी से भी बेहतर, जिससे मैं अभी तक मिली हूं। साथ ही कई फैंस तो केरी की इमेज देख लिख रहे है कि कोई गुड न्यूज है क्या? इससे पहले भी दीपिका और रणवीर सिंह कई बार सोशल मीडिया पर अपनी फोटो शेयर करती हुई नजर आ चुकी है।

बहरहाल इसी बीच दीपिका पादुकोण की वर्कफ्रंट की बात करें तो वो अपने पति रणवीर सिंह के साथ कपिल देव की बॉयोपिक 83 में नजर आएंगी। हालांकि लॉकडाउन के चलते फिल्म की रिलीज डेट पर अभी संशय बना हुआ है। बता दें कि दीपिका पादुकोण और रणवीर के साथ शादी के बाद पहली फिल्म में नजर आएंगी। यह फिल्म भारतीय क्रिकेट टीम के पहली बार विश्वकप जीतने पर आधारित हैंl