क्रिकेटर और एक्टर अंगद बेदी का जन्मदिन…

0
75

मरुधर बुलेटिन न्यूज़ डेस्क। टाइगर जिंदा है, पिंक और डिअर जिंदगी जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुके एक्टर अंगद बेदी का आज जन्मदिन है। अंगद एक अच्छे एक्टर होने के साथ ही एक बेहतरीन क्रिकेटर भी है। फिल्मों में आने से पहले अंगद एक प्रोफेशनल क्रिकेटर रह चुके है, 16 साल की उम्र में अंगद रणजी ट्रॉफी का हिस्सा बन गए थे। इसके साथ ही अंगद अंडर 19 भी खेल चुके है। अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा अंगद अपनी पर्सनल लाइफ के लिए लाइम लाइट में रहते है।

अंगद अचानक साल 2018 में बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया से शादी कर के सुर्खियों में छा गए थे। दोनों की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर बेहद पसंद की गई थी। दोनों को शादी के बाद एक बेटी हुई जिसका नाम महर रखा गया। अंगद अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी बेटी और पत्नी के साथ फोटो शेयर करते रहते है। अंगद, नेहा और उनकी बेटी महर की तस्वीरों को काफी पसंद किया जाता है।

नेहा के साथ शादी करने से पहले अगंद डांसर, एक्टर नोरा फतेही को डेट कर रहे थे। दोनों काफी सीरियस रिलेशन में थे पर उस वक्त दोनों इस बात को स्वीकार करने से कतरा थे पर बाद में अपने एक इंटरव्यू में नोरा ने मीडिया को बताया था कि वह और अंगद डेट कर रहे थे और अंगद ने उन्हें धोखा दिया। नोरा हालिया रिलीज फिल्म स्ट्रीट डांसर 3डी में नजर आए थी।

अंगद के अपकमिंग प्रोजेक्टस की बात करे तो वह जल्द ही श्री देवी की बेटी जान्हवी कपूर के साथ इंडियन एयरफोर्स पायलट गुंजन सक्सेना की बायॉपिक में नजर आने वाले है। फिल्म में गुंजन का किरदार जान्हवी निभाती नजर आएंगी तो वहीं गुंजन के भाई अशुंमन सक्सेना का किरदार अंगद बेदी निभाने जा रहे है।