ऋषि कपूर के निधन पर बॉलीवुड में छाया शोक, प्रियंका ने कहा- आज एक सदी खत्म हो गई है…

0
170
Rishi kapoor

मरुधर बुलेटिन न्यूज़ डेस्क। ऋषि कपूर अब इस दुनिया में नहीं रहे । 67 साल की उम्र में उनका निधन हो गया है। सांस लेने में तकलीफ के चलते उन्हें मुंबई के एचएन रिलायंस अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां आज सुबह 8:45 पर उन्होंने आखरी सांस ली। इस खबर से पूरा हिंदी सिनेमा सदमे में है। 24 घंटे के भीतर सिनेमा जगत ने अपने दो सितारों को खो दिया है। बता दें कि, बुधवार को इरफान खान की भी मृत्यु हो गई थी। ऋषि कपूर के निधन की खबर सबसे पहले उनके सह कलाकार अमिताभ बच्चन ने दी अमिताभ बच्चन ने अपने ऑफिशल टि्वटर हैंडल से करते हुए लिखा- वो चले गए है .. !  ऋषि कपूर .. गए .. बस चले गए ।। मैं खत्म हो गया हूँ!

अभिनेता अक्षय कुमार ने भी ऋषि कपूर के निधन पर शोक व्यक्त किया है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा- ऐसा लगता है जैसे हम एक बुरे सपने के बीच में हैं। अभी-अभी ऋषि कपूर जी के निधन की निराशाजनक खबर सुनी, यह दिल दहला देने वाला है।  वह एक लेजेंड थे, एक महान सह-कलाकार और परिवार का एक अच्छा दोस्त थे। मेरी प्रार्थना उनके परिवार के साथ है।

साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत ने ट्वीट करते हुए लिखा मेरा दिल टूट गया है.. भगवान उनकी आत्मा को शांति दे…. मेरे अजीज दोस्त ।

बॉलीवुड एक्टर मनोज बाजपेई ने लिखा- यहाँ तक कि मेरे प्रिय मित्र इरफान खान के जाने का दुख अभी समाप्त नहीं कर सका और अब ऋषि कपूर की के निधन की खबर ने मुझे पूरी तरह से परेशान कर दिया है !!  नहीं … ये नहीं हो सकता है … भगवान आपकी आत्मा को शांति दे ऋषि जी।

बॉलीवुड अभिनेता बोमन ईरानी ने ट्वीट करते हुए लिखा- दिल तोड़ दिया चिंटू जी दिल तोड़ दिया…।

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से ऋषि कपूर और उनकी पत्नी नीतू सिंह के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा- दिल बेहद भारी है। आज एक सदी का अंत हो गया है। मेरी नीतू मैम रिद्धिमा रणबीर और पूरे परिवार के प्रति संवेदनाएं हैं । भगवान आपकी आत्मा को शांति दे।

अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने भी अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम अकाउंट से ऋषि कपूर की फोटो शेयर करते हुए लिखा-  एक लीजेंडरी एक्टर और करोड़ों लोगों के दिलों में राज करने वाले अभिनेता आज हमें छोड़ कर चले गए हैं। आप बहुत याद आएंगे ऋषि जी।