कोरोना की चैन को तोड़ने के लिए बॉलीवुड सेलेब्स ने जलाए दिये…

0
72
bollywood

मरुधर बुलेटिन न्यूज़ डेस्क। देश में कोरोनावायरस के खिलाफ जंग लड़ी जा रही है। इस लड़ाई को लड़ने के लिए पूरे भारतवर्ष को रविवार रात 9 बजे नई ताकत मिली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अपील पर पूरे देश में रात 9 बजे 9 मिनट के लिए सभी लाइटें बंद कर दिए व मोमबत्ती जलाई गई। 22 मार्च को पीएम मोदी की अपील पर पूरे देश ने एकजुट होकर ताली व थाली बजा कर देश की एकता दिखाई थी। जनता कर्फ्यू के 14 दिन बाद दिए जलाने के कार्यक्रम के जरिए एक बार फिर देश की एकता नजर आई। आम जनता के साथ-साथ बॉलीवुड सेलेब्स ने भी रात 9 बजे 9 मिनट के लिए अपने परिवारों के साथ दिए जलाने के कार्यक्रम में बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया। सभी ने डॉक्टर, मेडिकल स्टाफ, पुलिसकर्मी, सफाई कर्मी व अन्य कोरोना वॉरियर्स का धन्यवाद दिया। बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर लिखा- हम सब एक साथ खड़े होकर इस अंधकारमय समय से एक साथ बाहर आ सकते हैं। तब तक के लिए मजबूत रहें, सुरक्षित रहें। 

कार्तिक आर्यन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम से दीयों के साथ पोस्ट शेयर करते हुए लिखा एक साथ सब कुछ मुमकिन है । 9 बजे 9 मिनट।

अभिनेत्री कंगना रनोट में भी इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया। उन्होंने अपने पूरे परिवार के साथ कोरोनावायरस के खिलाफ इस लड़ाई में 9:00 बजे 9 मिनट के लिए दीए जलाएं। 

भारतीय स्वर कोकिला लता मंगेशकर ने भी अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक फोटो शेयर किया जिसके साथ उन्होंने कैप्शन लिखा- नमस्कार माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र भाई मोदी जी के आवाहन पर आओ सब मिलकर दिया जलाएं।

बता दें कि, बॉलीवुड के कई सितारों ने कोरोना की चेन तोड़ने के लिए रविवार रात 9:00 बजे 9 मिनट के लिए अपने-अपने घरों के बाहर या फिर बालकनी में दिए और मोमबत्ती जलाएं एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने भी सोशल मीडिया से पोस्ट शेयर  किया। नहीं करिश्मा कपूर ने भी प्रधानमंत्री के आवाहन पर दीए जलाएं।

View this post on Instagram

🪔 #9pm9minutes

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on