B’day Spl: सोनू सूद ने अब जन्मदिन पर प्रवासी मजदूरों को दिया बड़ा तोहफा, जानिए…

0
330

मरूधर बुलेटिन न्यूज डेस्क। बॉलीवुड के सुपरस्टार सोनू सूद कोरोना काल में प्रवासी मजदूरों के लिए मसीहा बनने हुए है। इसी बीच कोरोना काल में प्रवासी मजदूरों की मदद करने वाले सोनू सूद आज अपना 41वॉ जन्मदिन मना रहे है। सोनू का जन्म 30 जुलाई 1979 को पंजाब के मोंगा जिले में हुआ था। सोनू सूद को उनके जन्मदिन के मौके पर बॉलीवुड की दिग्गज हस्तियों के साथ उनके फैंस ने जन्मदिन की बधाई दी।

बता दें कि बॉलीवुड सुपरस्टार सोनू सूद हाल में कोरोना से प्रभावित लोगों की सहायता कर चर्चा में छाए हुए है। सोनू ने कोरोना वायरस के कारण जारी लॉकडाउन में प्रवासी मजदूरों को अपने घर पहुुंचाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। आज उनके जन्मदिन के मौके पर उनके फैंस को बता दें कि सोनू सूद फिल्मी क्षेत्र में आने से पहले इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर चुके है। साथ ही बता दें कि सोन सूद अपनी बॉडी को लेकर भी काफी चर्चा में रहते है। वो अपनी बॉडी पर भी खास ध्यान देते है। अपनी शानदार बॉडी के कारण सोनू अच्‍छी बॉडी वाले स्टार की लिस्‍ट में शुमार रखते है। सोनू सूद ने हिन्दी ही नहीं बल्कि तमिल, तेलगू फिल्मों में भी अपने अभिनय छाप छोड़ी है। इसके अलावा जानकारी के अनुसार सोनू अपनी सफलता का श्रेय अपनी माता जी को देते है।

बहरहाल इसी बीच सोनू सूद ने एक बार फिर अपने जन्मदिन के मौके पर प्रवासी मजदूरों को खास तोहफा दिया। सूत्रों से मिल रही जानकारी के अनुसार एक खास ऐप की घोषणा की है। इस ऐप का नाम भी उन्होंने प्रवासी रोजगार ही रखा है और इसके जरिए करीब 3 लाख लोगों को रोजगार मुहैया कराने की बात उन्होंने कह डाली है। असम और बिहार आई बाढ़ के कारण कई लोग अपना रोजगार खो चुके है। ऐसे में सोनू की ये पहल उन सभी लोगों के लिए एक नई उम्मीद लेकर आई है जिन्होंने इस बाढ़ में अपना सबकुछ खो दिया है।