डेस्क न्यूज़: Shahrukh Khan के बेटे आर्यन खान को NCB ने ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किया था। आर्यन खान अभी भी मुंबई की आर्थर रोड जेल में कैद हैं। इसी बीच गुरुवार सुबह Shahrukh Khan आर्थर रोड जेल पहुंचे, जहां उन्होंने बेटे आर्यन से करीब 20 मिनट तक मुलाकात की। इस बीच गुरुवार को उच्च न्यायालय में आर्यन की जमानत के लिए अर्जी दी गई थी, लेकिन तत्काल सुनवाई नहीं हो सकी। मामले में आरोपी मुनमुन धमेजा के वकील अली काशिफ खान ने कहा, “बॉम्बे हाईकोर्ट ने मेरे मुवक्किल की जमानत याचिका पर सुनवाई के लिए 26 अक्टूबर की तारीख दी है। हम उम्मीद कर रहे हैं कि दिवाली से पहले न्याय मिल जाएगा।

Shahrukh Khan आर्थर रोड जेल जाते हुए

Shahrukh Khan

इससे पहले बुधवार को निचली अदालत ने आर्यन खान को जमानत देने से इनकार कर दिया था। इस पर बॉलीवुड के लोग तीखी प्रतिक्रिया दे रहे हैं और पूरे मामले पर ज़ोरो शोरो से राजनीति भी चल रही है।

किसी को नहीं मिली जमानत

आर्यन के अलावा, उसके दोस्त अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा सहित अन्य सह-आरोपियों को भी मुंबई की एक अदालत ने क्रूज ड्रग मामले में जमानत देने से इनकार कर दिया था। आर्यन को दो हफ्ते पहले जेल भेजा गया था जब पिछली जमानत अर्जी खारिज हो गई थी। 14 अक्टूबर को सुनवाई के बाद इसे सात दिन के लिए रिजर्व कर दिया गया। अदालत के आदेश के अनुसार, जमानत न देने के कारणों में शामिल हैं- आवेदक 1 (आर्यन खान) के व्हाट्सएप चैट से पता चलता है कि वह अवैध ड्रग गतिविधियों में लिप्त था। प्रतिवादी (एएसजी अनिल सिंह, एनसीबी का प्रतिनिधित्व करते हुए) ने तर्क दिया कि चूंकि आवेदक नंबर 1 (आर्यन) सहित सभी आरोपी प्रभावशाली व्यक्ति हैं, जमानत पर रिहा होने पर अभियोजन साक्ष्य के साथ छेड़छाड़ की संभावना है। इसके अलावा, एनसीबी ने आर्यन पर अवैध अंतरराष्ट्रीय मादक पदार्थों की तस्करी का आरोप लगाया है।

Weather Alert: देश भर में बारिश और भूस्खलन से 76 की मौत; उत्तराखंड में भारी तबाही

Follow us on:

Facebook

Instagram

YouTube

Twitter