डेस्क न्यूज़: मुंबई क्रूज शिप से कथित तौर पर नशीले पदार्थ जब्त करने के आरोप में गिरफ्तार अभिनेता शाहरुख खान के बेटे Aryan Khan और दो अन्य की जमानत याचिका पर अदालत आज फैसला सुना सकती है। इससे पहले इस मामले में 14 अक्टूबर को सुनवाई के दौरान जज वीवी पाटिल की अदालत ने आर्यन खान की जमानत याचिका पर फैसला सुरक्षित रख लिया था और अब आज फैसला सुनाया जा सकता है। NCB और बचाव पक्ष के वकीलों की दलीलें सुनने के बाद विशेष न्यायाधीश वीवी पाटिल ने मामले को 20 अक्टूबर के लिए सूचीबद्ध किया।

Aryan Khan

कोर्ट ने Aryan Khan, मुनमुन धमेचा और अरबाज मर्चेंट की जमानत अर्जी खारिज कर दी थी। ये तीन दोस्त गोवा जा रहे क्रूज शिप से गिरफ्तार किए गए लोगों में शामिल हैं।

Aryan Khan मामले में राजनेता भी उठा रहे फायदा

पूरे मामले के बीच महाराष्ट्र में BJP प्रवक्ता राम कदम ने ट्वीट किया कि दुआ कीजिए कि Aryan Khan को आज जमानत मिल जाए। राम कदम ने लिखा कि जमानत मिलना संविधान और कानून के तहत मौलिक अधिकार है। यह लड़ाई किसी एक व्यक्ति के खिलाफ नहीं है, बल्कि पूरी मानव जाति के नशे के खिलाफ है। भाजपा नेता राम कदम ने आरोप लगाया कि वसूली के खेल में राज्य सरकार हावी हो रही है। महबूबा मुफ्ती ने अपने आगामी चुनावों के लिए आर्यन खान के मामले को भुनाने की भी कोशिश की। उन्होंने कहा कि हमारे घर के युवाओं को पूरी तरह से बर्बाद करने वाली दवा के खिलाफ सभी दल और मानव जाति एकजुट क्यों नहीं हो सकते?

NCB का आरोप; ड्रग पेडलर्स से हैं आर्यन के संबंध

Aryan Khan

इधर NCB ने कोर्ट में दलील दी है कि आर्यन के अंतरराष्ट्रीय ड्रग तस्करों से संबंध हैं। यह एक बड़ी साजिश है, जिसकी जांच होनी चाहिए। आर्यन खान अरबाज मर्चेंट से ड्रग्स लेते थे। आर्यन खान के वकील अमित देसाई ने स्टारकिड की गिरफ्तारी को निराधार बताया। साथ ही कोर्ट में कहा गया है कि न तो आर्यन के पास से कोई ड्रग बरामद हुआ है और न ही एनसीबी को कोई कैश मिला है। आर्यन का मुनमुन धमेचा से कोई लेना-देना नहीं है।

Weather Alert: देश भर में बारिश और भूस्खलन से 76 की मौत; उत्तराखंड में भारी तबाही

Follow us on:

Facebook

Instagram

YouTube

Twitter