Lockdown के ऐलान पर अनुराग कश्यप का ट्वीट….

0
61

मरूधर बुलेटिन न्यूज डेस्क। प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार रात 8 बजे कोरोनावायरस को मद्देनजर रखते हुए देश को 21 दिन के लिए पूरी तरह से लॉकडाउन करने का आदेश दिया है। देश भर में यह लॉकडाउन 14 अप्रैल तक रहेगा। मोदी का ये फैसला आने के बाद ही मार्केट में लोगों का हुजूम देखने को मिला। लोगों ने शटडाउन के डर से आगे का राशन और अन्य सामान लेने के लिए दुकानों के बाहर लाइन लगानी शुरू कर दी। इस हाल को देखते हुए फिल्म निर्देशक अनुराग कश्यप ने निशाना बनाया है और रात के 8 बजे इस लॉकडाउन की घोषणा करने पर सवाल उठाया है.

अनुराग कश्यप ने मोदी के फैसले पर ट्वीट करते हुए लिखा, ‘8 बजे रात के बजाए सुबह आठ बजे बोल देते, चार बजे भी बोल देते तो इंतज़ाम कर लेते, हमेशा आठ बजे ही बोलते हैं और समय देते हैं चार घंटे का। उनका क्या जो पैदल घर को निकले हैं शहर छोड़ के , क्योंकि बस या ट्रेन नहीं चल रही ? अब कहें तो कहें क्या. ठीक है प्रभु.’
आपको बता दें की अनुराग काफी समय से सोशल मीडिया से गायब थे लेकिन हालातो का हवाला देते हुए उन्होंने फिर से ट्विटर पर वापसी की है और अपने पुराने तेवर में लौट आये है। साथ ही आपको बता दें की देशभर में कोरोना मरीजों का आंकड़ा बढ़ता जा रहा है, अब तक 574 कंफर्म केस मिले हैं। इसमें 11 लोगों की मौत हो गई है, जबकि 46 लोग ठीक हो चुके है, यानी अभी तक 518 केस एक्टिव है।