अपनी अगली फिल्म में विजय देवरकोंडा के साथ रोमांस करेंगी अन्नया पांडे, करण जौहर ने की पुष्टि…

0
33

मरुधर बुलेटिन न्यूज़ डेस्क। ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली अन्नया पांडे की झोली में एक और फिल्म आ गई है। अन्नया के साथ ही इस फिल्म से साउथ के स्टार विजय देवरकोंडा भी अपना बॉलीवुड डेब्यू करने वाले है। विजय ने तेलुगू फिल्म ‘अर्जुन रेड्डी’ से लोकप्रियता हासिल की है। पिछले साल आई शाहिद कपूर  की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘कबीर सिंह’, विजय की फिल्म ‘अर्जुन रेड्डी’ का ही हिंदी रीमेक है।

दर्शकों को ‘कबीर सिंह’ इतनी पसंद आई कि लोगों ने सबटाइटल्स के साथ ‘अर्जुन रेड्डी’ देखी जिसने तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री के बाद हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में भी विजय की फैन फॉलोइंग बढ़ा दी। विजय की पॉपुलैरिटी के चलते उन्हें हिंदी फिल्में भी ऑफर होने लगी और अब जल्द ही विजय हिंदी सिनेमा में डेब्यू करने जा रहे है। विजय को बॉलीवुड में इंट्रोड्यूस करने की जिम्मेदारी करण जौहर ने उठाई है।

इस अनटाइटल्ड फिल्म का निर्देशन साउथ के एक्शन डायरेक्टर पुरी जगन्नाथ कर रहे है और इसको प्रोड्यूस करण जौहर करेंगे। इस फिल्म को हिंदी के साथ तेलुगू भाषा में भी रिलीज़ किया जाएगा। बीते कुछ समय से अन्नया पांडे के फिल्म में फीमेल लीड प्ले करने की खबरें सोशल मीडिया पर फैली हुई थी और अब फाइनली इसकी ऑफिशियल अनाउंसमेंट हो गई है। अन्नया के साथ ही फिल्म में साउथ एक्ट्रेस चार्मी कौर भी अहम भूमिका निभाएंगी। चार्मी इससे पहले ‘बुड्ढा होगा तेरा बाप’ और ‘जिला गाज़ियाबाद’ जैसी फिल्मों में काम कर चुकी है। करण जौहर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट शेयर कर अन्नया के फिल्म में होने की पुष्टि की है और उनके फिल्म का हिस्सा बनने पर खुशी जताई है।

अन्नया की डेब्यू फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ भी करण जौहर के बैनर तले ही बनी थी। अब एक बार फिर अन्नया पांडे करण जौहर के साथ काम करने जा रही है। फिल्म की शूटिंग जल्द शुरू होगी और फिल्म के अगले साल तक रिलीज़ होने की संभावना है। करण के साथ ही फिल्म के एक्टर विजय ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट शेयर कर अन्नया के फिल्म में होने की खबर फैंस को दी है।

विजय ने साउथ की फिल्मों में तो अपनी दमदार एक्टिंग से पहचान बनाई है अब देखना है कि हिंदी फिल्मों में वो क्या कमाल दिखा पाते है। हालांकि फैंस फिल्म बनने से पहले ही इसे लेकर बेहद उत्साहित है और विजय को हिंदी फिल्म में एक्टिंग करते देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे है। इसके साथ ही विजय और अन्नया की फ्रेश जोड़ी की ऑन स्क्रीन कैमिस्ट्री देखने के लिए भी फैंस काफी उत्साहित है। अन्नया भी फिल्म का हिस्सा बन कर बहुत खुश है। अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट शेयर कर अन्नया ने फैंस के साथ अपनी एक्साइटमेंट शेयर की है। अन्नया ने पोस्ट में लिखा, ”पैन-इंडिया फिल्म का हिस्सा बन कर खुश, धन्य और उत्साहित हूं।”