सुशांत सिंह राजपूत के निधन पर अमिताभ ने जताया शोक, लिखा ये भावुक संदेश…क्यों…?

0
87

मरूधर बुलेटिन न्यूज डेस्क। बॉलीवुड के 34 साल के सुपरस्टार सुशांत सिंह राजपूत ने रविवार को अपने बांद्रा स्थित फ्लैट पर आत्महत्या कर अपने जीवन को समाप्त कर लिया। इस प्रकार से उनके द्वारा उठाए गए इस कदम से पूरा बॉलीवुड सदमे में डूब गया है। बॉलीवुड ही नहीं बल्कि क्रिकेट और राजनीति की हस्तियों ने भी सुशांत सिंह के निधन पर शोक व्यक्त कर श्रद्धांजलि दी।

इसी बीच बालीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने बॉलीवुड के उभरते सितारे ​सुशांत सिंह राजपूत के निधन पर शोक व्यक्त कर उन्हें भावभिन श्रद्धांजलि दी। इतना ही नहीं अमिताभ बच्चन ने तो सोशल मीडिया पर एक दुख भरा पोस्ट भी शेयर किया। बिग बी ने सोशल मीडिया पर लिखा, क्यों…क्यों…क्योंकि…सुशांत सिंह राजपूत…आपने अपनी जिंदगी खत्म क्यों कर ली…आप शानदार अभिनेता थे। बिना कुछ कहे, बिना कुछ मांगे आप हमेशा के लिए हम से दूर चले गए।

इसके अलावा अमिताभ बच्चन ने सुशांत सिंह की जमकर तारीफ भी की। उन्होंने धोनी की बॉयोपिक में उनके द्वारा निभाए गए किरदार की भी जमकर तारीफ की और कहा कि उन्होंने इस फिल्म के हर एक शॉट्स में अपनी छाप छोड़ी है। बहरहाल बता दें कि सुशांत सिंह के निधन पर अक्षय कुमार सहित कई स्टार्स के साथ प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने भी स्टार अभिनेता के निधन पर शोक व्यक्त किया। साथ ही पीएम मोदी ने लिखा कि एक युवा और होनहार अभिनेता बहुत जल्द दुनिया से चला गया। बता दें कि सुशांत सिंह ने फिल्मों में आने से पहले छोटे पर्दे पर भी अपने अभिनय की शानदार छाप छोड़ी ​थी। सुशांत ने काई पो चे से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। उसके बाद सुशांत सिंह ने शुद्ध देसी रोमांस, एमएस धोनी: अनटोल्ड स्टोरी, राब्ता, केदारनाथ, सोनचिड़िया, छिछोरे सहित कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया था।