पॉपुलर कंट्रोवशियल रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ का आपकमिंग सीजन डिजिटल प्लेटफार्म पर शुरू हो चुका है। 8 अगस्त को इसका प्रीमियर ओटीटी प्लेटफॉर्म वूट पर हुआ। शो के फैंस सभी कंटेस्टेंट्स की गतिविधियों को 24 घंटे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देख सकेंगे
बता दें कि बिग बॉस के 15वें सीजन बिग बॉस ओटीटी को पहले कुछ हफ्तों तक ओटीटी प्लेटफॉर्म वूट पर स्ट्रीम किया जाएगा, जिसके बाद शो कलर्स चैनल पर टेलीकास्ट होगा। ओटीटी के हिस्से को फिल्ममेकर करण जौहर होस्ट कर रहे हैं जबकि सलमान खान टीवी पर शो होस्ट करेंगे। करण जौहर द्वारा होस्ट किए जा रहे इस शो में हिस्सा लेने के लिए कई सेलेब्स ने नाम सामने आए लेकिन अंतिम समय में शो में शमिता शेट्टी ने एंट्री कर सबको चौंका दिया।
उन्होंने करण जौहर के सामने कहा कि पिछले दिनों जीवन में आए उतार-चढ़ावों से पहले ही उन्होंने ये शो साइन कर लिया था। ऐसे में लास्ट मोमेंट पर शो से हाथ खींचना सही फैसला नहीं होता। शमिता ने कहा कि इससे पहले भी वह जिंदगी में परेशानियों के दौर देख चुकी हैं लेकिन वो मानती हैं कि इसका असर काम पर नहीं पड़ना चाहिए। शमिता ने मजाक में कहा, ‘एक बार जो मैंने कमिटमेंट कर दी तो मैं अपने आप की भी नहीं सुनती’।