Breakup और Patch up के बीच फंसी आलिया और रणबीर की स्टोरी

0
87
Ranbir and Alia

मरूधर बुलेटिन न्यूज डेस्क। बॉलीवुड में ब्रेकअपस और पैचअपस कि खबरे तो आये दिन सामने आती रहती हैं लेकिन बात करें बॉलीवुड में सबसे ज़्यादा चर्चा में रहने वाले कपल आलिया भट्ट और रणबीर कपूर कि तो इनके रिश्ते की नींव अब हिलती हुई नज़र आ रही है। खबर यह बताई जा रही है की इन दोनों का ब्रेकअप हो गया है और इसकी वजह बताई जा रही है रणबीर कपूर का बेहेवियर। ख़बरों के मुताबिक, माना जा रहा है कि रणबीर का आलिया के प्रति बर्ताव कुछ ठीक नहीं है जिसके चलते बात ब्रेकअप तक आ गयी है। इस खबर को और हवा मिली जब आलिया के जन्मदिन पर रणबीर कपूर उनके साथ नहीं दिखे । यहाँ तक कि रणबीर कोरोना वायरस की वजह से बीते दिनो मुंबई में ही थे, लेकिन तब भी दोनों के बीच ना कोई मुलाकात हुई और ना ही कोई बातचीत। करीबी सोर्स के माने तो इन खबरों को महज़ अफवाह बताया है। उनके मुताबिक ये सारी रिपोर्ट्स बेबुनियाद और झूठी हैं। रणबीर और आलिया अब भी साथ हैं।

आपको बता दें रणबीर और आलिया के बीच रिश्ते की शुरुआत फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग के दौरान होने लगी थी। इस फिल्म में इन दोनों के साथ अमिताभ बच्चन भी मु्ख्य भूमिका में हैं जिसका निर्देशन अयान मुखर्जी कर रहे हैं।
आलिया और रणबीर अपने प्यार का ज़िक्र कई बार अवॉर्ड शो के दौरान भी कर चुके हैं। दोनों ने आधिकारिक तौर पर अपने रिश्ते को भले ही कबूल ना किया हो लेकिन रिश्ते की तरफ इशारा जरूर किया है। फरवरी में ये दोनों कपल एक साथ अरमान जैन के वेडिंग रिसेप्शन में भी पहुंचे थे।