अक्षय की अगली फिल्म होगी एक बायोपिक फिल्म, ATF चेयरमैन मनिंदर सिंह का निभाएंगे किरदार

0
82

मरूधर बुलेटिन न्यूज डेस्क। अक्षय कुमार की एक फिल्म की शूटिंग खत्म नहीं होती कि उनकी किसी नई फिल्म की घोषणा हो जाती है। अक्षय का मानना है कि एक फिल्म को करने में 2 से 3 महीने का वक्त काफी रहता है। अपनी इसी सोच पर चलते हुए अक्षय लगातार एक ही साल में अपनी 4 से 5 फिल्मों की शूटिंग खत्म कर लेते है। साल 2019 में भी अक्षय की चार फिल्में रिलीज हुई और चारों बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई। अक्षय की पिछले साल रिलीज हुई फिल्मों ने करीब 665.89 करोड़ रुपये का कारोबार किया।

इस साल भी अक्षय की चार फिल्में रिलीज होगी। अक्षय की इस साल रिलीज होने वाली फिल्मों में रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी फिल्म ‘सूर्यवंशी’, हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘लक्ष्मी बॉम्ब’, ऐतिहासिक कहानी पर बनी फिल्म ‘पृथ्वीराज’ और तमिल फिल्म ‘वीरम’ की हिंदी रिमेक ‘बच्चन पांडे’ शामिल है। इसके साथ ही अक्षय ने कुछ ओर फिल्मों की घोषणा भी कर रखी है।

अब अक्षय के फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी सामने आई है क्योंकि अक्षय कुमार ने एक ओर फिल्म साइन कर ली है। अक्षय की जहां एक के बाद दूसरी फिल्म पहले ही लाइन हाजिर है वहां अक्षय ने एक ओर फिल्म साइन कर ली है। अक्षय जल्द ही एक बार फिर एक बायोपिक फिल्म में नजर आने वाले है। फिल्मी गलियारों में ऐसी चर्चा है कि ऑल इंडिया एंटी टेररिस्ट फ्रंट के चेयरमैन मनिंदर सिंह बिट्टा पर बायोपिक बनने वाली है और इस बायोपिक में मनिंदर का किरदार अक्षय निभाने वाले है। पिंकविला की रिपोर्ट की माने तो रिलांयस एंटरटेनमेंट ने इस फिल्म के लिए राइट्स खरीद लिए है और अक्षय फिल्म के लिए उनकी पहली च्वॉइस है। फिल्म के प्रोड्यूसर अक्षय के साथ अच्छा रिश्ता शेयर करते है और अक्षय की देशभक्ति फिल्में करने वाली इमेज के कारण वो चाहते है कि अक्षय इस फिल्म में लीड रोल प्ले करे।