फिल्मों के बाद अब हीरो नंबर 1 दिखाई देंगे यहां पर….

0
42

मरुधर बुलेटिन न्यूज़ डेस्क। बॉलीवुड स्टार्स अपने फैंस से कनेक्टेड रहने के लिए अक्सर सोशल मीडिया का रास्ता अपनाते है। सोशल मीडिया के जरिए सेलिब्रिटीज अपने फैंस से डायरेक्ट इंटरेक्ट कर पाते है। इससे फैंस को तो सेलिब्रिटीज से जुड़ा हुआ महसूस होता ही है साथ ही इससे सितारों की पॉपुलैरिटी में भी इजाफा होता है। इंस्टाग्राम के अलावा आज कल वीडियो एप टिक-टॉक पर भी काफी सेलेब्स एक्टिव रहते है। फिल्म के प्रमोशन से लेकर फैंस के एंटरटेनमैंट तक सब कुछ सेलेब्स टिक-टॉक के जरिए ही कर रहे है। बॉलीवुड के दिग्गज सितारें टिक-टॉक पर एक्टिव है। कुछ समय पहले ही कार्तिक आर्यन और दीपिका पादुकोण ने अपना टिक-टॉक डेब्यू किया है।

इनके साथ ही माधुरी दीक्षित, शिल्पा शेट्टी, रितेश देशमुख, जैकलीन फर्नांडिस. सिद्धार्थ मल्होत्रा, सनी लियोन, शाहिद कपूर और प्रियंका चौपड़ा सहित कई सितारों के टिक-टॉक पर मीलियन्स में फोलोवर्स है। इंस्टाग्राम और टिक-टॉक के साथ ही यूट्यूब के माध्यम से भी सेलेब्स अपने फैंस को एंटरटेन करने की कोशिश करते है। माधुरी दीक्षित, आलिया भट्ट, कार्तिक आर्यन, अर्जुन कपूर और प्रियंका चौपड़ा जैसे बड़े सितारों ने अपना यूट्यूब चैनल बना रखा है। इन सभी सोशली एक्टिव सितारों में अब सुपरस्टार गोविंदा का भी नाम जुड़ने जा रहा है। गोविंदा ने बीते कुछ समय से फिल्मों से दूरी बना रखी है, वो आखिरी बार पिछले साल रिलीज हुई फिल्म ‘रंगीला राजा’ में नजर आए थे। हालांकि सोशल मीडिया के जरिए गोविंदा अपने फैंस से लगातार जुड़े हुए है। सोशल मीडिया के माध्यम से फैंस का मनोरंजन करने के लिए गोविंदा ने कुछ समय पहले ही अपना टिक-टॉक डेब्यू किया था।

इससे उनके फैंस बेहद खुश और सर्प्राइज थे और अब जल्द ही गोविंदा यूट्यूब के माध्यम से अपने फैंस से जुडेंगे। सूत्रों की माने तो, गोविंदा ने अपना यूट्यूब चैनल लॉन्च किया है जिसका नाम उन्होंने ‘गोविंदा नं 1’ रखा है। फिल्मों और टिक-टॉक के बाद अब गोविंदा जल्द ही यूट्यूब के जरिए अपने फैंस का एंटरटेनमेंट करते नजर आएंगे। गोविंदा ने अपने यूट्यूब चैनल के लॉन्च के मौके पर मीडिया से बात करते हुए कहा कि, ‘हर बार मैं इस बात को पुख्ता रखता हूं कि मेरे फैंस जिन्होंने मुझपर हमेशा अपना प्यार बनाए रखा, उनका मनोरंजन करता रहूं। इसके लिए सोशल मीडिया से अच्छी कोई जगह नहीं हो सकती।‘