सुशांत सिंह राजपूत मामले में अब ईडी ने दर्ज किया केस…

0
314

मरूधर बुलेटिन न्यूज डेस्क। बॉलीवुड के स्टार सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद अब नए नए खुलासे होते जा रहे है। इसी बीच आज इस मामलें में एक नया मोड़ सामने आया। सूत्रों से मिल जानकारी के अनुसार प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने पीएमएलए के तहत मामला दर्ज किया है।

जानकारी के अनुसार सुशांत सिंह राजपूत के परिवार ने गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती पर सुंशात के खाते से 15 करोड़ रुपए निकालने का आरोप लगाया था। बता दें कि हाल ही में ईडी ने बिहार पुलिस से इस मामले को लेकर एफआईआर और सुशांत के बैंक खातों की डिटेल ली थी। आरोप है कि ये अकाउंट्स रिया, उसके भाई और उसकी मां के हैं। जांच में इस तरह की बात भी सामने आई है कि सुशांत और रिया ने एक साथ तीन स्टार्ट अप में इन्वेस्टमेंट किया था। साथ ही अब पुलिस इस बात की जांच में जुटी है कि निकाले गए पैसे किस काम में लिए गए है।

बहरहाल बता दें कि हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत के करियर की अंतिम फिल्म दिल बेचारा रिलीज हुई। सुशांत के फैंस उनकी अंतिम फिल्म को काफी पसंद कर रहे है। अंतिम फिल्म में सुशांत ने शानदार अदागारी पेश कर अपने फैंस का दिल जीत लिया है। दिल बेचार डिजिटल प्लेटफार्म में पर रोज नए नए रिकॉर्ड बनाती जा रही है।