Isfurti Singh -नो एंट्री की सीक्वेल की प्लानिंग पिछले 6 सालों से चल रही है और आखिरकार अब इसकी स्क्रिप्ट फाइनल हुई है। मेकर्स ने फिल्म की पुरानी स्टारकास्ट अनिल कपूर, सलमान खान और फरदीन खान को बतौर लीड एक्टर्स रखने का फैसला लिया है। वहीं एक्ट्रेस की बात करें तो 9 अलग-अलग एक्ट्रेस फिल्म में नजर आएंगी। इन 9 एक्ट्रेस में बिपाशा बसु, सेलिना जेटली और लारा दत्ता (पुरानी स्टारकास्ट) के अलावा डेजी शाह कन्फर्म हो चुकी हैं। डेजी सलमान के किसी एक किरदार के अपोजिट नजर आएंगी। फिल्म में उनका कैमियो रोल और एक डांस नंबर होगा। कहानी की कैचलाइन वही होगी- तीन पति भटकने की कोशिश कर रहे हैं और इसके साथ आने वाला पागलपन।”
मुकेश छाबरा कर रहे हैं कास्टिंग
डेजी की कास्टिंग पर आगे बताया, “सलमान ने उनसे प्रॉमिस किया था की वे उनकी अपकमिंग फिल्मों में कास्ट जरूर करेंगे। जैसे ही ‘नो एंट्री में एंट्री’ की स्क्रिप्ट फाइनल हुई और मेकर्स ने कास्टिंग की प्रोसेस शुरू की, सलमान ने डेजी का नाम रिकमेंड किया। मेकर्स ने एक्ट्रेस को फाइनल कर लिया है। फिल्म की कास्टिंग मुकेश छाबरा और उनकी टीम जुट चुकी है। इतना ही नहीं, सलमान ने डेजी को ‘रेस 4’ में कास्ट करने का भी वादा किया है, हालांकि फिल्म की स्क्रिप्टिंग पर अब भी काम जारी है। जैसे ही कास्टिंग शुरू होंगी, भाईजान डेजी को कास्ट करने की बात रखेंगे।”

तीन फिल्म साथ की हैं सलमान-डेजी ने
बता दे, ‘नो एंट्री में एंट्री’ चौथी फिल्म होंगी जिसमे सलमान खान और डेजी शाह साथ-साथ नजर आएंगे। 2003 में रिलीज हुई फिल्म ‘तेरे नाम’ में डेजा सलमान के एक गाने ‘लगन लगी’ में बतौर बैकग्राउंड डांसर नजर आई थीं। 2014 की फिल्म ‘जय हो’ में उन्होंने सलमान की लव इंटरेस्ट का रोल किया था। वहीं 2018 में आई फिल्म ‘रेस 3’ में डेजी ने सलमान की सौतेली बहन का किरदार निभाया था।