जयपुर।Deepika Jangir: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान जल्द ही अपने होम प्रोडक्शन ‘एंटीम: द फाइनल ट्रुथ’ से बड़े पर्दे पर वापसी करेंगे, जिसमें उनके जीजा आयुष शर्मा भी हैं। एक अभिनेता और निर्माता के रूप में अपना समय बिताने के अलावा, सुपरस्टार अपने जुनूनी प्रोजेक्ट – ‘सलमान टॉकीज’ की बारीकियां भी तैयार कर रहे हैं।स्टार के साथ बातचीत के दौरान, ईटाइम्स ने उनसे थिएटर श्रृंखला के बारे में एक अपडेट के लिए कहा कि वह अपने प्रशंसकों के लिए इसे खोलने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

जैसे-जैसे हम ‘अंतिम: द फाइनल ट्रुथ’ की रिलीज के करीब पहुंच रहे हैं, फिल्म के लिए फैंस का उत्साह आसमान छू रहा है। न केवल दर्शकों और क्रिटिक्स को बल्कि ‘अंतिम: द फाइनल ट्रुथ’ के सभी कलाकारों और क्रू को आश्चर्यचकित करते हुए, आयुष शर्मा अपने फिजिकल और करैक्टर ट्रांसफॉर्मेशन के साथ समर्पण और दृढ़ता के व्यक्तित्व के रूप में उभर कर सामने आए हैं। हर कदम के साथ एक अभिनेता के रूप में विकसित हुए, आयुष ने राहुलिया के रूप में अपने उल्लेखनीय अभिनय के लिए सभी से सराहना प्राप्त की है। अपनी रिप्ड, टोंड बॉडी से लेकर अपने करैक्टर की बारीकियों तक, आयुष शर्मा ने राहुलिया के गुणों को आत्मसात किया है, जो एक खूंखार लेकिन रिलेटैब्ल गैंगस्टर है।

आयुष शर्मा ने भी अपने करैक्टर के बारे में बात की और टीम के प्रति आभार व्यक्त करते हुए कहा, “सबसे पहले फिजिकल ट्रांसफॉर्मेशन था, मुझे किसी ऐसे व्यक्ति की तरह दिखना था जो स्क्रीन पर एक मजबूत करैक्टर था। मैं उसे बहुत विश्वसनीय रखना चाहता था, वास्तविक जीवन में एक गैंगस्टर, जो शायद एक आम आदमी की तरह दिखे, बस उसके पास ट्रिगर खींचने की शक्ति है। अंतिम एक ऐसी फिल्म है जिसने मुझे बहुत कुछ सिखाया है, इसने मुझे एक अभिनेता के रूप में विकसित होने में मदद की है, इसने मुझे एक इंसान के रूप में विकसित होने में मदद की है, धन्यवाद महेश सर, सलमान भाई, यह एक बहुत ही खास एहसास है। जब फिल्म शुरू हुई तो मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं राहुलिया को अंजाम दे पाऊंगा, जब फिल्म खत्म हो गयी तो मुझे नहीं पता कि मैं राहुलिया से कैसे दूर जाऊं।”