शकुंतला देवी के बाद अब विद्या बालन नजर आएगी इस फिल्म में, निभाएंगी फॉरेस्ट रेंजर की भूमिका

0
504

मरूधर बुलेटिन न्यूज डेस्क। बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक विद्या बालन की हाल ही में ओटीटी प्लेटफार्म पर बायोपिक शकुंतला देवी रिलीज हुई। शकुंतला देवी बनी विद्या बालन के लुक को उनके फैंस बहुत पसंद कर रहे है। इसी बीच विद्या बालन के फैंस के लिए एक और खास खबर आ रही है।

सूत्रों से मिल रही जानकारी के अनुसार विद्या बालन अब जल्द ही आपको ‘शेरनी’ में नजर आने वाली है। शेरनी की शूटिंग कोरोना वायरस के कारण रूक गई थी। लेकिन अब जानकारी मिल रही है कि जल्द ही इस फिल्म की शूटिंग मध्यप्रदेश के जंगलों में शुरू होगी। हाल ही फिल्म के निर्माता ने बताया कि मध्यप्रदेश के जंगलों में होने वाली इस फिल्म की शूटिंग के लिए प्रशासन ने भरोसा दिलाया ​है कि जंगल में शूटिंग स्थल सुरक्षित है। लेकिन, हम फिर भी सरकार की ओर से जारी ​गाइडलाइन का पूरा ​ध्यान रखेंगे। साथ ही खबर मिल रही इस फिल्म की बची हुई शूटिंग अक्टूबर के महीने से शुरू हो सकती है।

इस फिल्म में विद्या बालन एक फॉरेस्ट रेंजर की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगी। बहरहाल बता दें कि हाल ही में विद्या बालन की फिल्म ‘शकुंतला देवी’ रिलीज हुई। फिल्म में भारत की ह्ययूमन कंप्यूटर और उनकी बेटी अनुपमा बनर्जी के जीवन पर आधारित है।