Isfurti Singh – कटरीना कैफ और विक्की कौशल आज (9 जनवरी) अपनी वन मंथ वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस खास मौके पर कटरीना ने पति विक्की कौशल के लिए एक स्पेशल पोस्ट शेयर कर उन्हें शादी का एक महीना पूरा होने पर विश किया है। इस पोस्ट में कटरीना ने विक्की के साथ की एक सेल्फी भी शेयर की है। जिसमें विक्की पत्नी कटरीना को गले लगाए नजर आ रहे हैं।

हैप्पी वन मंथ माय लव: कटरीना
कटरीना कैफ ने जो फोटो शेयर की है, उसमें वे ब्लैक टैंक टॉप पहने दिखाई दे रहे हैं। वहीं विक्की ब्लू कलर की फुल स्लीव टी-शर्ट पहने हुए हैं। फोटो में कपल के चेहरे पर खुशी साफ नजर आ रही है। इस फोटो को शेयर कर कटरीना ने कैप्शन में लिखा, “हैप्पी वन मंथ माय लव।” विक्की कौशल ने भी कटरीना के साथ की एक अनसीन फोटो शेयर कर लिखा, “फॉरएवर टू गो।” इस फोटो में दोनों साथ में डांस करते नजर आ रहे हैं।

कटरीना-विक्की की फोटो पर फैंस समेत कई सेलेब्स कमेंट कर जमकर प्यार बरसा रहे हैं। नेहा धूपिया ने फोटो पर कमेंट कर लिखा, हैप्पी, हैप्पी, हैप्पी हमारे गॉर्जियस कपल वी लव यू।” वाणी कपूर ने लिखा, “ब्यूटीफुल।” दिया मिर्जा ने दिल वाली इमोजी शेयर कर लिखा, “Awwww।” एक फैन ने कमेंट कर लिखा, “यह जोड़ी बहुत प्यारी है।” दूसरे ने लिखा, “शानदार जोड़ी।” तीसरे ने लिखा, “Aiyoooooo यह बहुत प्यारा है।”

एक महीने पहले शादी के बंधन में बंधे थे कटरीना-विक्की
कटरीना कैफ और विक्की कौशल एक महीने पहले यानी पिछले साल 9 दिसंबर 2021 को राजस्थान के सिक्स सेंसेस फोर्ट में शादी के बंधन में बंधे थे। दोनों 2019 से एक दूसरे को डेट कर रहे थे। वर्कफ्रंट की बात करें तो कटरीना जल्द ही सलमान खान के साथ ‘टाइगर 3’ में नजर आने वाली हैं। इसके अलावा वे ‘फोन भूत’ में सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर के साथ दिखाई देंगी।

वहीं विक्की की बात करें तो वे इन दिनों इंदौर में सारा अली खान के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म ‘प्रोडक्शन नंबर 25’ की शूटिंग कर रहे हैं। इसके अलावा विक्की जल्द ही ‘गोविंदा नाम मेरा’, ‘द ग्रेट इंडियन फैमिली’ और डायरेक्टर लक्ष्मन उतेकर की अगली अनटाइटल्ड फिल्म में नजर आने वाले हैं।