Isfurti Singh : विक्की और कटरीना राजस्थान के सवाई माधोपुर में एक-दूसरे का हाथ थाम पति-पत्नी बनेंगे। इसके लिए 3 दिन का भव्य समारोह होगा। इस शादी की खास बात यह है कि इसे पूरी तरह से सीक्रेट रखने के लिए मेहमानों को कोड दिए गए हैं। विक्की और कटरीना के अल्फाबेट्स पर सीक्रेट कोड बनेंगे। मेहमान यही कोड बताकर वेन्यू पर एंट्री ले सकेंगे। रणथंभौर नेशनल पार्क की सफारी भी इसी सीक्रेट कोड से होगी।

शहर के 45 होटल बुक
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस शादी के लिए करीब 45 होटल बुक हो चुके हैं। यहां बड़े होटल नहीं हैं। रणथंभौर में छोटे होटल ही हैं। 7 दिसंबर से इस शादी में शामिल होने इंडस्ट्री के बहुत सारे स्टार्स आने वाले हैं। पहले खबरें थीं कि सलमान भी 9 दिसंबर को आएंगे, फिर पता चला कि वे नहीं आ रहे हैं।

शादी में शामिल होने वाले मेहमान
विक्की और कटरीना की शादी में करन जौहर, फराह खान, जोया अख्तर और डायरेक्टर शशांक खेतान का नाम गेस्ट लिस्ट में है। खबर यह भी है कि विराट कोहली और अनुष्का शर्मा बेटी वमिका के साथ शादी में शामिल होंगे।

मेहमानों के लिए नो फोन पॉलिसी
विक्की और कटरीना के वेडिंग वेन्यू पर मेहमानों के लिए नो-मोबाइल पॉलिसी लागू होगी। इवेंट मैनेजमेंट एजेंसी को यह पक्का करने के लिए कहा गया है कि कोई भी फोटो या वीडियो उनकी जानकारी के बिना सोशल मीडिया पर ना आए।

रिपोर्ट्स के मुताबिक एक तय एरिया के आगे कोई भी मोबाइल फोन का इस्तेमाल नहीं कर सकेगा। ए-लिस्ट बॉलीवुड सेलेब्स के अलावा, दोनों की फैमिली भी कई लोगों को बुला रही हैं। शादी वाली जगह से फोन दूर रखने की यह पॉलिसी सभी पर लागू होगी।