जयपुर|Deepika Jangir: सिद्धार्थ शुक्ला ने अपने फैंस के दिलों में एक अलग ही छाप छोड़ी है। बिग बॉस विनर और एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला को गए 2 महीने हो गए हैं। उनके जाने के बाद यह खबर सामने आई है कि वे एक रैपर बनना चाहते थे। इसलिए उन्होंने अपनी मौत से महीनों पहले एक सॉन्ग भी रिकॉर्ड किया था। इस गाने को उनका परिवार उनकी बर्थ एनिवर्सरी यानी 12 दिसंबर को रिलीज करने की प्लानिंग कर रहा है।

sss

सिद्धार्थ ने जाते जाते रैप सॉन्ग रिकॉर्ड किया जिसको उनके बर्थडे पर रिलीज़ किया जायगा। सिद्धार्थ का यह रैप सॉन्ग पूरी तरह से जिंदगी के जोश से भरा हुआ है। ये सिद्धार्थ की जर्नी है। शहनाज गिल ने भी इस ट्रैक में काम किया है और यह सुनिश्चित किया है कि यह सबसे सही श्रद्धांजलि हो। यह सोलो सॉन्ग है, जिसमें केवल सिद्धार्थ की आवाज है। म्यूजिक वीडियो लिरिकल होगा।

शहनाज गिल ने भी कुछ दिन पहले ट्रिब्यूट के तौर पर एक म्यूजिक वीडियो रिलीज किया था। शहनाज और सिद्धार्थ की मुलाकात बिग बॉस 13 में हुई थी। दोनों के बीच बहुत ही खूबसूरत रिश्ता बना था, जिसे हर कोई पसंद करता था। इन दोनों की फैन फॉलोइंग भी बहुत ज्यादा थी। शहनाज की बात करें तो सिद्धार्थ के गम में पूरी तरह डूब चुकीं एक्ट्रेस को हाल ही में दिलजीत दोसांझ के साथ फिल्म ‘हौसला रख’ में देखा गया था।