Deepika Jangir: बॉलीवुड हस्तियां जहां नए साल की अंतरराष्ट्रीय छुट्टियों के लिए मुंबई से रवाना हुईं, वहीं शिल्पा शेट्टी और उनका परिवार आज घर लौट आया। पपराज़ी ने शिल्पा को बेटी समीशा और बेटे वियान के साथ एयरपोर्ट पर देखा और कार तक पहुँचे। अभिनेत्री ने खुशी-खुशी पपराज़ी के लिए पोज़ दिया और यहाँ तक कि अपनी सबसे ख़ुशनुमा मुस्कान दिखाने के लिए अपना मुखौटा भी खींच लिया।

हालांकि, राज कुंद्रा फोटोग्राफर से बचते रहे और चुपचाप कार में इंतजार कर रहे थे। व्यवसायी ने अपना चेहरा हुडी और रंगों से ढका हुआ था। दंपति मसूरी में छुट्टियां मना रहे थे, जहां उन्होंने क्रिसमस भी मनाया। शिल्पा ने सोशल मीडिया पर अपने वेकेशन की कई झलकियां शेयर की थीं, लेकिन राज सभी पोस्ट से गायब थे।

अश्लील सामग्री के उत्पादन और वितरण से जुड़े एक मामले में मुख्य साजिशकर्ता नामित होने के बाद से राज कुंद्रा लो प्रोफाइल बनाए हुए हैं। उन्हें जुलाई में गिरफ्तार किया गया था और सितंबर में जमानत पर रिहा कर दिया गया था। हाल ही में राज ने पूरे विवाद पर चुप्पी तोड़ते हुए एक बयान जारी किया था। व्यवसायी ने कहा था, “बहुत चिंतन के बाद, कई भ्रामक और गैर-जिम्मेदार बयानों और लेखों को देखते हुए और मेरी चुप्पी को कमजोरी के लिए गलत समझा गया है। मैं यह कहते हुए शुरू करना चाहता हूं कि मैं अपने जीवन में कभी भी ‘पोर्नोग्राफी’ के उत्पादन और वितरण में शामिल नहीं हुआ हूं।