जयपुर|Deepika Jangir: ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ मूवी चर्चाओं में बनी हुई है,कभी रणवीर और आलिया के रोमांस सीन्स को लेकर तो कभी पूरी टीम की सेट पर मस्ती को लेकर,तो वहीँ एक्टर धर्मेंद्र भी इस फिल्म में अहम भूमिका निभा रहे है।धर्मेंद्र ने ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ के सेट से एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है। इस फोटो में ‌उनके साथ शबाना आजमी, आलिया भट्ट, रणवीर सिंह और करन जौहर नजर आ रहे हैं। इस पोस्ट के कैप्शन में धर्मेंद्र ने लिखा, ‘दोस्तों, प्यार मोहब्बत इज्जत इतनी मिली सब से…पता ही नहीं चला मैं नई यूनिट के साथ काम कर रहा हूं….।’ इस फिल्म की शूटिंग दिल्ली में चल रही है। करन इस फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं। वहीं इसका म्यूजिक प्रीतम कंपोज कर रहे हैं।

प्रीतम-अमिताभ भट्टाचार्य की संगीत जोड़ी फिर से एक बार इस फिल्म में नजर आएगी, जिसने करण जौहर की आखिरी फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ के लिए संगीत दिया था, जिसे भारी सफलता मिली थी। बताया जा रहा है कि ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में 8 से 9 गाने के सीक्वेंस हैं जिन्हें विस्तृत रूप से करण जौहर की शैली में शूट किया जाएगा।

करण जौहर इस बड़ी फिल्म के साथ वापसी करने जा रहे है, तकरीबन 7 साल बाद दमदार स्टार्स की तगड़ी टीम के साथ करण जौहर निर्देशक की कमान संभालने वाले है। फैन्स रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आज़मी को एक साथ बड़े पर्दे पर देखने के लिए काफी एक्साइटिड हैं। बता दें कि ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ एक प्रेम कहानी है।