जयपुर|Deepika Jangir: सनी लियोन एक सोशल मीडिया उत्साही हैं और सोशल मीडिया पर अपने जीवन की झलकियां साझा करना पसंद करती हैं। उसने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर घोड़े की सवारी करते हुए एक गधे की पेंटिंग के साथ अपनी एक तस्वीर पोस्ट की, और उसने प्रशंसकों को यह अनुमान लगाने के लिए आमंत्रित किया कि इसे किसने चित्रित किया है।

सनी लियोन ने कैप्शन दिया, प्रसिद्ध चित्रकार का अनुमान लगाओ !! #SunnyLeone @AnilKapoor’ अनिल कपूर का किरदार मजनू भाई अनीस बज्मी की फिल्म ‘वेलकम’ में चित्र बनाते नजर आ रहे हैं।जबकि सभी के पास कहने के लिए कुछ था, अनिल कपूर की प्रतिक्रिया ने हमारा ध्यान खींचा। उन्होंने सनी के ट्वीट के जवाब में जवाब दिया, “मजनू भाई की कला भारत में विश्व प्रसिद्ध है!”

अनिल ने हाल ही में एक कार्यक्रम में इस बारे में बात की कि कैसे “बिना दिमाग वाली” मानी जाने वाली फिल्मों को खारिज नहीं किया जाना चाहिए। उनका मानना ​​है कि मनोरंजन और तथाकथित “मसाला फिल्में” दुनिया भर में फलती-फूलती रहेंगी। उन्होंने आगे कहा कि तथाकथित “नो-ब्रेनर” न केवल भारत में बल्कि पूरे विश्व में उत्पादित और बेचे जाते हैं। उन्होंने आगे कहा कि किसी को भी यह जानकर आश्चर्य होगा कि ओटीटी कहीं न कहीं ऐसी फिल्में पसंद करता है जो मजेदार, एक्शन से भरपूर और बहुत ज्यादा सोचने की जरूरत नहीं है।

इस बीच, अनिल अगली बार राज मेहता की जुग जग जीयो में दिखाई देंगे, जिसमें वह वरुण धवन, कियारा आडवाणी और नीतू कपूर के साथ सह-कलाकार होंगे। रिपोर्ट्स के मुताबिक यह फिल्म शादी की संस्था के बारे में है।