बिग बी के बाद अब जूनियर बच्चन की रिपोर्ट आई निगेटिव, कहां वादा ​वादा होता है…साथ ही इनका जताया आभार

0
313

मरूधर बुलेटिन न्यूज डेस्क। 29 दिनों के बाद जूनियर ​बच्चन अस्पताल से अब घर जाने को तैयार है। जी हां, बॉलीवुड के स्टार अभिनेता अभिषेक बच्चन कोरोना के खिलाफ जंग जीत चुके है। बता दें कि अभिषेक बच्चन का कोरोना टेस्ट अब निगेटिव आ गया है। इस सुखद खबर की जानकारी खुद अभिषेक बच्चन ने अपने फैंस को सोशल मीडिया के ज​रिए दी।

बता दें कि 11 जुलाई को जब अभिषेक बच्चन की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई थी, तब उन्हें मुंबई के नानावटी अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। लेकिन अब उनकी रिपोर्ट निगेटिव आई है और वे घर जाने के लिए तैयार हैं। जूनियर बच्चन ने खुद ही सोशल मीडिया पर जानकारी दी कि, वादा वादा होता है। आज दोपहर मेरी कोरोना वायरस रिपोर्ट निगेटिव आई है। साथ ही उन्होंने कहा कि मैंने आपसे कहा था कि मैं इस जंग को जीत लूंगा। मेरे और मेरे परिवार के लिए आप सभी की दुआओं के लिए शुक्रिया। नानावटी हॉस्पिटल के डॉक्टर्स और नर्सिंग स्टाफ का बहुत-बहुत आभार।

गौरतलब है कि इससे पहले अभिषेक बच्चन के पिता और सदी के महानायक अमिताभ बच्चन की 2 अगस्त को कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई थी। उसके बाद बिग बी घर के लिए रवाना हो गए। बता दें कि 11 जुलाई को अभिषेक बच्चन और अमिताभ बच्चन को कोरोना के कुछ लक्षण नजर आए। ऐसे में वो मुंबई के नानावटी अस्पताल जांच के लिए पहुंचे। जहां उनकी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई। उसी रात दोनों को अस्पताल में भर्ती कर लिया गया था। लेकिन अब ठीक है और वो घर पहुंचेंगे। लेकिन फिलहाल उन्हें कुछ दिनों के लिए होम क्वारटाइन ही रहना होगा।