जयपुर | Mahima jain:बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा उस समय सुर्खियों में आ गईं, जब उन्होंने अपने इंस्टाग्राम यूजरनेम से पति निक जोनस का सरनेम हटाया। पहले एक्ट्रेस का यूजरनेम ‘प्रियंका चोपड़ा जोनस’ था जो अब सिर्फ ‘प्रियंका’ हो चुका है। एक्ट्रेस का नाम बदलने पर निकयांका के फैंस दोनों के अलग होने का कयास लगाने लगे। इसके अलावा भी इस बदलाव की कई थ्योरी सामने आ चुकी हैं।

इसके पीछे की क्या वजह

प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनस और जोनस ब्रदर्स जल्द ही नेटफ्लिक्स पर एक कॉमेडी शो, ‘जोनस ब्रदर्स फैमिली रोस्ट’ लेकर आ रहे हैं। इस शो में सभी भाई अलग-अलग तरीकों से एक-दूसरे को रोस्ट और ट्रोल करते नजर आएंगे। इस शो को प्रमोट करने के लिए प्रियंका ने अभी से निक और उनके भाइयों को रोस्ट करना शुरू कर दिया है। सोशल मीडिया अकाउंट से सरनेम हटाना भी इस शो के प्रमोशन का ही हिस्सा है।

सोशल मीडिया पर प्रमोट कर रही हैं कॉमेडी शो

जोनस ब्रदर्स फैमिली रोस्ट में तीनों जोनस ब्रदर्स के साथ उनकी पत्नियां प्रियंका चोपड़ा, सोफी टर्नर और डैनियल जोनस भी इस शो में नजर आने वाली हैं। प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में जोनस ब्रदर्स का शो प्रमोट करते हुए लिखा था, ‘जोनस ब्रदर्स को रोस्ट होते देखने के लिए तैयार हूं। मैं अभी से अपनी हंसी से परेशान हूं। जोनस ब्रदर फैमिली रोस्ट 23 नवंबर से नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होने के महज एक दिन पहले ही प्रियंका ने अपने नाम से जोनस सरनेम हटाया है।

प्रियंका की माँ ने कहा अफवाह ना फैलाये

हमेशा से ही बॉलीवुड में तलाक लेने से पहले या बाद में यूजरनेम बदले जाने का ट्रेंड है, ऐसे में फैंस ने अंदाजा लगाना शुरू कर दिया कि शायद प्रियंका-निक कल तलाक ले रहे हैं। लगातार इस तरह की बातें सामने आने के बाद प्रियंका की मां मधु चोपड़ा ने न्यूज 18 से बातचीत में इन खबरों को अफवाह बताया है। उन्होंने कहा, ये सब बकवास है, अफवाह मत फैलाइए।’

शादी के बाद लगाया था जोनस सरनेम

प्रियंका ने शादी के बाद अपना इंस्टाग्राम अकाउंट बदलकर प्रियंका चोपड़ा जोनस किया था। अब सवाल यही है कि आखिर किस कारण से प्रियंका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के बायो से अपने नाम से ‘चोपड़ा’ और ‘जोनस’ सरनेम हटाया है। अब इस मामले में फैंस को प्रियंका के रिएक्शन का इंतजार रहेगा कि आखिर उन्होंने सरनेम क्यों हटाया है।