जयपुर|Deepika Jangir: जैकलीन फर्नांडीज अब पवन कल्याण की फिल्म नहीं कर रही है। यह सच है कि जैकलीन फर्नांडीज अब पवन कल्याण तेलुगु स्टारर हरि हर वीरा मल्लू का हिस्सा नहीं हैं। हालांकि, परियोजना से उनके निष्कासन का प्रवर्तन निदेशालय के साथ उनकी मौजूदा परेशानियों से कोई लेना-देना नहीं है।

निर्देशक कृष जगरलामुडी बताते हैं, ”डेट की कुछ दिक्कतों के कारण जैकलीन फिल्म नहीं कर पाईं। उसने पिछले साल ऑप्ट आउट किया और हमने उसकी जगह नरगिस फाखरी को लिया। जैकलीन के सुर्खियों में रहने के दौरान मीडिया बेवजह एक पुराना मुद्दा उठा रही है। मैं दोहराता हूं, हरि हर वीरा मल्लू से उनका बहिष्कार लगभग एक साल पहले हुआ था।”

कृष परियोजना पर अधिक प्रकाश डालते हैं। “यह मुगल वंश के दौरान सेट किया गया एक भव्य पोशाक नाटक है। पवन कल्याणजी ने 17वीं सदी के प्रतिबंधित नायक की भूमिका निभाई है। नरगिस को रोशनारा के रूप में लिया गया है। उसके पास एक मुगल साम्राज्ञी का सुंदर दीप्तिमान रूप है। ”वहीँ जैकलीन इन दिनों काफ़ी परेशानी में चल रही है अब इसी के चलते जैकलीन पर फिल्म इंडस्ट्री के करीब एक हजार करोड़ रुपये दांव पर लगे हुए हैं और अगर उनकी धोखाधड़ी के मामले में गिरफ्तारी हुई तो उनकी आने वाली फिल्मों पर इसका सीधा असर पड़ सकता है।