Isfurti Singh : टीवी की ड्रामा क्वीन राखी सावंत ‘बिग बॉस 15’ में बतौर कंटेस्टेंट एंट्री लेंगी। खास बात ये है कि इस बार वे अकेली नहीं, बल्कि अपने पति रितेश के साथ घर में एंट्री लेने वाली हैं। शो में एंट्री से पहले राखी ने दैनिक भास्कर से खास बातचीत की और बताया कि आखिरकार क्यों उन्हें बार-बार इस शो में जाना पसंद है। साथ ही इस बात का भी खुलासा किया कि चाहकर भी वे कभी ‘बिग बॉस’ विनर की ट्रॉफी अपने नाम क्यों नहीं करना चाहती हैं। बिग बॉस 15 में एंट्री को लेकर राखी कहती हैं, “मुझे लगता है कि मेकर्स ने इस बात की गांठ बांध ली है कि जब भी वे शो लाएंगे, राखी को उसका हिस्सा जरूर बनाएंगे (हंसते हुए) पिछले सीजन में बिग बॉस से अपनी इच्छा जाहिर की थी कि वे मुझे हर सीजन ऑडियंस को एंटरटेन करने का मौका दें और मेरी ये इच्छा पूरी होते नजर आ रही है। पिछली बार जब मैंने एंट्री ली थी तब एंटरटेनमेंट लेवल काफी बढ़ गया था और इस बार दुगना एंटरटेनमेंट देखने को मिलेगा, क्योंकि इस बार मेरे साथ मेरे पति रितेश भी होंगे। मैं और मेरे हस्बैंड खूब धमाल मचाने वाले हैं।”


अपने पति रितेश के बारे में राखी आगे बताती हैं, “कुछ सालों पहले जब मैंने अपनी शादी की बात लोगों के सामने रखी थी, तब कइयों को ये बात झूठ लगती थी। उन्हें लगता था की राखी का ये एक नया पब्लिसिटी स्टंट है। हालांकि, इसमें कोई सच्चाई नहीं है। अब जब घर के अंदर हम दोनों की साथ में एंट्री होंगी, तो मुझे यकीन है कि लोगों को मेरी शादी होने की बात पर यकीन हो जाएगा। आखिरकार दुनिया को अब राखी का पति देखने मिलेगा, जिसे लेकर रितेश और मैं दोनों उत्साहित हैं।”

पिछले साल राखी ने उनकी शादी में चल रही परेशानी का जिक्र किया था
शो के पिछले सीजन में राखी ने अपने पति के साथ उनकी शादी में चल रही परेशानी का जिक्र किया था। उस दौरान उन्होंने रितेश के पहले से शादीशुदा होने की बात भी कही थी। राखी का मानना था कि वे किसी और का घर तोड़ना नहीं चाहती और इसलिए वे रितेश से अपनी शादी तोड़ने का फैसला ले सकती हैं। हालांकि, इस बार राखी ने कहा की उनकी शादी में अब कोई परेशानी नहीं है।

मैं अपने हस्बैंड से मरते दम तक अलग नहीं हो सकती, चाहे हमारे बीच में कोई भी हो
राखी कहती हैं, “मैं अपने हस्बैंड से मरते दम तक अलग नहीं हो सकती, चाहे हमारे बीच में कोई भी हो। मैंने उन्हें दिल से पसंद किया है। मैंने रितेश से 4 बार शादी की है। मैं जीसस को बहुत मानती हूं, इसलिए एक बार शादी क्रिस्चियन स्टाइल में, एक हिंदू प्रथा से, क्योंकि रितेश इस धर्म के हैं, लीगल इशू ना हो इसलिए कोर्ट में भी शादी की और आखरी में मन से उनके साथ मैंने शादी की है। मैं कभी उन्हें छोड़ नहीं सकती। अभी तो लोगों ने राखी को हमेशा नाचते गाते देखा है, क्या उन्होंने कभी उसे बीवी बनते देखा है? इस बार ऑडियंस राखी का बीवी अवतार देखेगी और मैं किसी से कोई बदला लेने नहीं जा रही, बस एंटरटेनमेंट का तड़का लगाउंगी।”