sssss

जयपुर|Deepika Jangir: शिल्पा और राज कुंद्रा पिछले दो महीने से लगातार ट्रोल हो रहे है। पोर्न वीडियोस को लेकर राज कुंद्रा को गिरफ्तार किया गया। राज कुंद्रा शिल्पा शेट्‌टी के साथ एक बार फिर मुंबई से बाहर निकले हैं। शिल्पा और राज एक ही कार में एयरपोर्ट आए थे, लेकिन कैमरा देखकर उन्होंने अपना रास्ता बदल दिया। इतना ही नहीं राज कुंद्रा ने अपना चेहरा हुडी से ढंक लिया था। फोटोज सामने आते ही लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया कि ऐसा काम ही मत करो जिससे मुंह छिपाना पड़ रहा है।

sa

वहीं एक और यूजर ने कमेंट किया- हू इज राज कुंद्रा किसने बोला था? एक यूजर ने कहा- लगता है नई पोर्न फिल्म आने वाली है। एक और ने यही तंज कसते हुए लिखा- एक और पोर्न की शूटिंग के लिए जा रहे हो।यूजर्स ने राज कुंद्रा को न सिर्फ चेहरा छिपाने के लिए निशाने पर लिया बल्कि शिल्पा को भी जमकर ट्रोल किया। एक यूजर ने लिखा- बुरा है भला है जैसाा भी है मेरा पति मेरा देवता है।

dd 1

हाल ही में राज कुंद्रा शिल्पा के साथ हिमाचल में ज्वाला देवी और मां चामुंडा देवी मंदिर के दर्शन के लिए पहुंचे थे। जिसकी कुछ फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थीं। पोर्न केस के बाद राज कुंद्रा की शिल्पा के साथ यह पहली पब्लिक अपीयरेंस था। कुंद्रा को करीब 2 महीने बाद सितंबर में जमानत मिली थी।रिहाई के दिन भी वे निराश दिखे थे और तभी से लो प्रोफाइल बने हुए हैं। अभी तक उनकी पब्लिक अपीयरेंस भी कम ही हुई है और वे सोशल मीडिया से भी गायब हैं।