Isfurti Singh :शाहिद कपूर की फिल्म जर्सी का ट्रेलर रिलीज हो गया है। हाल ही में शाहिद ने एक वीडियो में खुलासा किया है कि इस फिल्म को उन्होंने अपना खून दिया है। दरअसल प्रैक्टिस सीजन के दौरान शाहिद के निचले होंठ पर बॉल लग गई थी। इसके चलते उन्हें 25 टांके लगे, साथ ही 2 महीने के लिए शूटिंग भी रोकनी पड़ी थी। क्रिकेट पर बनी यह फिल्म 31 दिसंबर को रिलीज हो रही है।

इंस्टाग्राम लाइव सेशन के दौरान शाहिद ने खुलासा किया कि प्रैक्टिस के दौरान उन्होंने अपना हेलमेट नहीं पहना था। चोट लगने के बाद शाहिद इस बात से इतने चिंतित थे कि उनके होंठ पर लगी चोट के कारण वे फिर कभी पहले जैसे न दिख सकेंगे। शाहिद ने आगे बताया कि उनके होंठ को सामान्य होने में तीन महीने लग गए लेकिन वो अभी भी नॉर्मल नहीं लग रहा है। अल्लू अरविंद की ‘जर्सी’ का निर्देशन राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म निर्माता गौतम तिन्ननुरी ने किया है, जिन्होंने फिल्म के ओरिजनल तेलुगु संस्करण के लिए पुरस्कार जीता था। अमन गिल, दिल राजू और एस नागा वामसी द्वारा निर्मित ‘जर्सी’ 31 दिसंबर को रिलीज होगी।

शाहिद के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स
शाहिद कपूर जाने-माने फिल्म डायरेक्टर अली अब्बास जफर के अगले प्रोजेक्ट में नजर आएंगे। नए प्रोजेक्ट का टाइटल रिवील नहीं किया गया है, लेकिन यह एक एक्शन फिल्म होगी। इस फिल्म की शूटिंग UAE में शुरू हो चुकी है। यह फ्रेंच फिल्म न्यूट ब्लैंच का हिंदी रीमेक है। जिसमें शाहिद पुलिस ऑफिसर के रोल में नजर आएंगे।