खिलाड़ी अक्षय कुमार अब एंट्री करने जा रहे है इस खतरनाक शो में, खुद ने दी फैंस को जानकारी

0
152

मरूधर बुलेटिन न्यूज डेस्क। बॉलीवुड में अक्षय कुमार को खतरों के खिलाड़ी के नाम से जाना जाता है। लेकिन अब अक्षय कुमार के फैंस के लिए एक ओर बड़ी खबर आ रही है। अब अक्षय के फैंस उन्हें जंगल में रियल लाईफ में खतरनाक से खतरनाक स्टंट करते और जानवरों की दुनिया में जान जोखिम डालते दिखेंगे।

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और सुपरस्टार रजनीकांत के बाद बॉलीवुड के स्टार अभिनेता अक्षय कुमार छोटे पर्दे के मशहूर एडवेचंर शो ‘इन्टू द वाइल्ड’ में नजर आने वाले है। अक्षय कुमार ने खुद इस बात की जानकारी सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस को दी। इतना ही नहीं अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर शो का टीज़र पोस्ट भी पोस्ट किया जिसमें उन्होंने लिखा, आपको लग रहा होगा की मैं पागल हूं…लेकिन मैं रोमांच के लिए पागल हूं।

गौरतलब है कि अक्षय कुमार और बेयर ग्रिल्स का शो 11 सितंबर को डिस्कवरी प्लट ऐप पर शाम 8 बजे रिलीज किया जाएगा। लेकिन दर्शक डिस्कवरी नेटवर्क के चैनलों पर 14 सितंबर को अक्षय और ग्रिल्स को देख सकेंगे। बता दें कि पीएम नरेन्द्र मोदी और बेयर ग्रिल्स ने उत्तराखंड के कॉर्बेट नेशनल पार्क में इस शो के लिए शूटिंग की थी। प्रधानमंत्री मोदी के अलावा साउथ सिनेमा के सुपरस्टार रजनीकांत भी एडवेचंर शो ‘इन्टू द वाइल्ड’ का हिस्सा रह चुके हैं।