कोरोना वायरस की वजह से दीपिका ने की ट्रिप कैंसल…जाना था पेरिस फैशन वीक में हिस्सा लेने

0
358
deepika-padukone

मरुधर बुलेटिन न्यूज़ डेस्क। एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इस साल पेरिस फैशन वीक में हिस्सा लेने नहीं गईं। दुनियाभर में मंडरा रहे कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए उन्होंने वहां जाने का प्लान बदल दिया। वे लक्जरी फैशन ब्रांड ‘लुई-वितों’ के बुलावे पर वहां जाने वाली थीं। लेकिन निरंतर बढ़ते कोरोना वायरस के नये मामलों के बाद दीपिका को अपनी ट्रिप कैंसल करनी पड़ी।  फ्रांस की राजधानी में शुरू हुआ ये इवेंट 24 फरवरी से 3 मार्च तक चलेगा।

इसकी जानकारी देते हुए दीपिका के आधिकारिक प्रवक्ता ने बताया, ‘दीपिका पादुकोण फ्रांस में चल रहे पेरिस फैशन वीक के दौरान लुई वितों के FW-2020 शो में हिस्सा लेने के लिए वहां जाने वाली थीं, लेकिन कोरोनो वायरस की महामारी अब फ्रांस में एक नए चरण में प्रवेश कर गई है, जिसके बाद उन्हें अपनी यात्रा रद्द करनी पड़ी।’

दीपिका जल्द ही अपकमिंग फिल्म ’83’ में नजर आएंगी। जिसमें वे कपिल देव की वाइफ रोमी देव का किरदार निभाती दिखेंगी। इसके अलावा वे हॉलीवुड की हिट कॉमेडी फिल्म ‘द इंटर्न’ के ऑफिशियल हिंदी रीमेक में भी काम करेंगी। जिसमें उनके साथ ऋषि कपूर दिखाई देंगी। ये फिल्म अगले साल यानि 2021 में रिलीज होगी।

वहीं दूसरी ओर कोरोनावायरस के खौफ के बीच अभिनेता अनुपम खेर ने इससे बचने का उपाय बताया है। एक वीडियो में अनुपम ने यह कहा, “मेरे दोस्तों। दुनियाभर में कोरोनावायरस के वातावरण के बीच मुझे लगता है कि एक-दूसरे का अभिवादन करने का सबसे अच्छा तरीका हाथ मिलाना नहीं, बल्कि पुरानी भारतीय परम्परा ‘नमस्ते’ करना है। बस अपने दोनों हाथ साथ मिलाइए। ताकि आप संक्रमित न हों। आपको किसी तरह के संक्रमण का डर न हो। यह सिर्फ एक आइडिया है। नमस्ते हाथ मिलाने या एक-दूसरे को गले लगाने की तुलना में आपकी सभी ऊर्जाओं को केंद्रित भी रखता है। कई बार यह जरूरी होता है कि हम सतर्क रहें। इसलिए नमस्ते।”