जयपुर|Deepika Jangir: कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी का दिन आखिरकार आ ही गया।यह जोड़ा आज, 9 दिसंबर को राजस्थान के सवाई माधोपुर में होटल सिक्स सेंस फोर्ट बरवारा में शादी के बंधन में बंध जाएगा। शादी की रस्में जोरों पर चल रही हैं।बुधवार, 8 दिसंबर को इस जोड़े ने अपना हल्दी और संगीत समारोह मनाया। दंपति और उनके परिवार 6 दिसंबर को राजस्थान के लग्जरी होटल में पहुंचे। जोड़े के कुछ सेलिब्रिटी दोस्त सवाई माधोपुर में उनके साथ शामिल हुए हैं, प्री-वेडिंग फंक्शन 7 दिसंबर को शुरू हुए थे। विक्की और कैटरीना की वेडिंग गेस्ट लिस्ट में करण जौहर, फराह खान, अली अब्बास जफर, कबीर खान और मिनी माथुर और नेहा धूपिया और अंगद बेदी जैसी हस्तियां शामिल हैं।

होने वाली दुल्हन कैटरीना कैफ भी मंडप में पहुंचेगी। यह एक पारंपरिक डोली है जिस पर मिरर वर्क किया गया है। मंडप में पीले, नारंगी और गुलाबी रंग के रंगों के साथ चिलमन है।कैटरीना कैफ और विक्की कौशल राजस्थान के सवाई माधोपुर में भव्य सिक्स सेंस बरवारा किले में शादी कर रहे हैं। यह जोड़ा दोपहर में पारंपरिक हिंदू विवाह में परिणय सूत्र में बंध जाएगा।

शादी के बाद नवविवाहितों का भव्य स्वागत होगा। यह कार्यक्रम सिक्स सेंस बड़वारा किले में भी होगा। विक्की और कैटरीना की शादी की अतिथि सूची में करण जौहर, फराह खान, अली अब्बास जफर, कबीर खान और मिनी माथुर जैसी हस्तियां शामिल हैं।कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने जुहू, मुंबई में अपना अपार्टमेंट किराए पर लिया है। विक्की कौशल ने अपनी होने वाली पत्नी कैटरीना के लिए सही ठिकाना ढूंढ लिया है और किराए के लिए मोटी रकम चुका रहे हैं।