Isfurti Singh – तनीषा मुखर्जी एक्टिंग से ज्यादा सोशल मीडिया पर अपनी एक्टिवनेस के कारण चर्चा में रहती हैं। हाल ही में उन्होंने नए साल पर अपने कुछ फोटो शेयर किए जिसके वायरल होते ही हंगामा हो गया। ये हंगामा उनकी चोरी छिपे शादी को लेकर है। दरअसल तनीषा ने जो फोटो पोस्ट किए हैं उनमें उनके पैरों में बिछिया यानी टो रिंग नजर आ रहे हैं, जिन्हें आमतौर पर महिलाएं शादी के बाद ही पहनती हैं। बस यहीं से हंगामा शुरू हो गया। तनीषा ने पोस्ट में लिखा- मेरे पैर की उंगलियों पर रेत और मेरी आत्मा में समुद्र! हर पल की सराहना कर रही हूं। मैं जी रही हूं! मैंने क्रोशिया टॉप पहनकर नए साल की शुरुआत की जो मैंने खुद बनाया! मैंने लॉकडाउन में खुद को एक नया हुनर सिखाया और एक सीमित जीवन की सारी बेचैनी को इस खूबसूरत रचनात्मक ऊर्जा में बदल दिया!

ट्रोलर्स ने शादी के सवाल भी पूछे
तनीषा के स्किल की जहां सराहना हो रही है। वहीं कुछ यूजर्स ने उनसे लगातार शादी के बारे में सवाल भी पूछे। एक यूजर ने कहा-तुम शादीशुदा हो। एक यूजर ने लिखा- मुझे लगा ये तुम्हारी मां के पैर हैं। वहीं एक यूजर ने कहा-तुम्हारी शादी हो गई। तुमने बिछिया क्यों पहने हैं।

6 महीने पहले कहा था शादी जरूरी नहीं
43 साल की तनीषा मुखर्जी ने कहा था, “मेरा कोई बच्चा नहीं है और ये सब बातें मेरे दिमाग में चल रही थीं। मुझे आखिरकार मार्गदर्शन मिला और 39 साल की उम्र में मैंने अपने एग्स फ्रीज कर दिए थे। तनीषा ने यह भी कहा था कि वो एक बच्चा तब ही चाहती हैं जब उन्हें बच्चे के पिता के रूप में एक सही इंसान मिल जाए।