ऐश्वर्या राय और आराध्या का कोविड19 टेस्ट आया नेगेटिव, हॉस्पिटल से डिस्चार्ज होकर पहुंची जलसा…

0
10

मरूधर बुलेटिन न्यूज डेस्क। कोरोना का दंश अब देश में बड़ी तेजी के साथ आगे बढ़ता जा रहा है। आमजन के साथ साथ कोरोना अब बॉलीवुड में भी घुसता नजर आ रहा है। सदी के महान अभिनेता अमिताभ बच्चन और उनके पुत्र अभिषेक बच्चन भी कोरोना पॉजिटिव हो गए है और अब फिलहाल वो अस्पताल में ​ईलाज ले रहे है।

इसी बीच बच्चन परिवार के लिए एक खुशी की खबर आ रही है। सूत्रों से मिल रही जानकारी के अनुसार अमिताभ बच्चन की बहू और एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी बेटी आराध्या बच्चन की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद नानावती अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद अपने घर जलसा पहुंच गई है। हालांकि अभी भी ये साफ नहीं हैं कि अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन कब अस्पताल से डिस्चार्ज होगे।

बता दें कि कोरोना संक्रमित होने पर बीते 10 दिनों से बॉलीवुड स्टार ऐश्वर्या राय और उनकी बेटी आराध्या अस्पताल में भर्ती थे। अब उनके ठीक के बाद अभिषेक बच्चन ने ट्वीट कर सभी प्रशंसकों को दुआओं और प्रार्थनाओं के लिए शुक्रिया कहा है। बता दें कि कुछ दिनों पहले अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय और अराध्या बच्चन कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। इस बात की जानकारी खुद अभिषेक बच्चन और अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया के जरिए दी थी।