जयपुर|Deepika Jangir: इमरान हाशमी और बी प्राक ने अपने प्रशंसकों और दर्शकों को एक नया संगीत वीडियो देने के लिए पहली बार हाथ मिलाया है। फिल्हाल की सफलता के बाद, बी प्राक के लिए यह दूसरा बड़ा सहयोग है और इसे और भी बड़ा माना जा रहा है क्योंकि दोनों सितारे अपने जादू से दर्शकों को प्रभावित करने में कभी असफल नहीं हुए हैं। इन सबसे ऊपर, गीतकार और संगीतकार जानी भी गाने के लिए अपने जादुई नोट्स लिखेंगे। अपने गीत ‘लुट गए’ में दर्शकों को लुभाने के बाद, यह इमरान का नया एकल होने जा रहा है, और इसके बारे में अपने विचार साझा करते हुए अभिनेता ने अपनी प्रतिक्रिया का खुलासा किया जब उन्हें इस गीत के लिए संपर्क किया गया था।

इमरान कहते हैं, “करीब तीन साल पहले जब मैं अपनी कार में यात्रा कर रहा था तो मैंने बी प्राक का गाना ‘मन भार्या’ सुना था और मैं इससे पूरी तरह प्रभावित हुआ था। मुझे बस गाने से प्यार हो गया। अब, जब मुझे डीआरजे रिकॉर्ड्स से कॉल आया और जब उन्होंने मुझे बताया कि बी प्राक और जानी द्वारा निर्देशित इस गाने के बारे में मैंने गाना सुना और मैंने तुरंत हां कह दिया।

इमरान के साथ अपने पहले सहयोग के बारे में बताते हुए, बी प्राक कहते हैं, “मैं हमेशा से इमरान के साथ एक गाना करना चाहता था क्योंकि वह एक हिट मशीन और रोमांटिक संगीत के बादशाह हैं।”राज जायसवाल द्वारा अपने म्यूजिक लेबल डीआरजे रिकॉर्ड्स के तहत निर्मित, गाने के बोल जानी ने लिखे हैं और बी प्राक ने अपनी आवाज दी है। इस गाने को जानी और बी प्राक ने कंपोज किया है और इसमें इमरान हाशमी हैं। वीडियो 2022 में जारी किया जाएगा।

जानी ने खुलासा किया कि कैसे वह हमेशा से चाहते थे कि इमरान इस गाने को करें और गाने को लिखते समय हमेशा उनके दिमाग में कैसे थे। उन्होंने खुलासा किया, “जब मैं गीत लिख रहा था तो मैं इमरान के बारे में बी प्राक के साथ चर्चा कर रहा था, और एक बार जब हम गीत की रचना कर चुके थे तो हमें यकीन था कि यह इमरान ही होंगे जो गाने में शामिल होंगे।”