डेस्क न्यूज़: Mumbai Cruise Drugs Case में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को 6 दिन और जेल की रोटी खानी होगी। गुरुवार को कोर्ट ने ड्रग्स मामले में उनकी जमानत याचिका पर फैसला सुरक्षित रख लिया है। अदालत 20 अक्टूबर को अपना फैसला सुनाएगी, जिसके बाद तय होगा कि आर्यन को जमानत मिलेगी या नहीं। सुनवाई के बाद आर्यन खान को फिर से मुंबई के आर्थर रोड जेल भेजा गया। यहां उन्हें N-956 नंबर दिया गया है। जेल में सभी बंदियों को एक नंबर दिया जाता है और उन्हें इसी नंबर से कॉल किया जाता है। आर्यन खान को पहले क्वारंटीन सेल में रखा गया था। इसमें उन्हें बाकी कैदियों से अलग रखा गया था। लेकिन उसकी क्वारंटाइन अवधि खत्म होने के बाद अब उन्हें कॉमन बैरक में रखा गया है, जहां वह अन्य सभी कैदियों के साथ रहेंगे।

आर्यन खान

आने वाले दिन आर्यन के लिए होंगे कठिन

आर्यन को जेल में 11 दिन पहले परिवार से मनीआर्डर के रूप में 4500 रुपये के कूपन मिले थे। जेल के नियमों के मुताबिक हर कैदी को महीने में सिर्फ 4,500 रुपये का ही कूपन मिल सकता है। इस पैसे से आर्यन खान जेल की कैंटीन से सामान खरीद सकते हैं। आर्यन ने पिछले दिनों कूपन के साथ कुछ बिस्कुट और पानी की बोतल खरीदी थी। अब आने वाले दिन आर्यन के लिए कठिन होंगे, क्योंकि उन्हें अब सुबह उठना, समय पर नाश्ता और भोजन करना और बाकी समय जेल मैनुअल के अनुसार कमरे में बंद रहने जैसे नियमों का पालन करना होगा। आर्यन खान ने अब तक जो जीवन जीया है, उसकी तुलना में यह दिनचर्या उन्हें बहुत कठिन लगेगी।

आर्यन खान मुंबई की आर्थर रोड जेल में बंद

गौरतलब है कि 2 अक्टूबर की रात आर्यन खान मुंबई में क्रूज पर हो रही ड्रग्स पार्टी पर एनसीबी के छापेमारी में पकड़ा गया था। आर्यन खान के साथ अन्य लोग भी पकड़े गए। इसके बाद आर्यन खान समेत सभी आरोपियों को एनसीबी की हिरासत में भेज दिया गया। अदालत ने बाद में उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया। तब से आर्यन मुंबई की आर्थर रोड जेल में बंद है।

भारत में बिजली संकट; कोयला आपूर्ति की आज समीक्षा करेगा PMO

Follow us on:

Facebook

Instagram

YouTube

Twitter