अब सुशांत सिंह के कुक ने रिया चक्रवर्ती को लेकर किया बड़ा खुलासा, जिसके बाद तो…

0
377

मरूधर बुलेटिन न्यूज डेस्क। बॉलीवुड के सुपरस्टार सुशांत सिंह राजपू​त के निधन को काफी समय व्यतीत हो गया है। लेकिन उनके आकस्मिक हुए निधन को लेकर रोज रोज नए खुलासे होते जा रहे है। इसी बीच हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत के कुक ने एक रिया चक्रवर्ती को लेकर एक नया खुलासा किया है।

सूत्रों से मिल रही जानकारी के मुताबिक हाल ही में तीन साल तक सुशांत के घर में कुक रहे अशोक कुमार ने बताया कि रिया चक्रवर्ती ने घर पर आते ही घर में काम करने वाले अधिकांश पुराने स्टाफ को बदल दिया था। इतना ही नहीं कुक अशोक ने कहा कि मैंने कभी भी स्टार सुशांत को ​तनाव कम करने की दवा लेते हुए नहीं देखा है। उनका मानना है कि उनको कभी भी ​तनाव की बीमारी नहीं थी। बल्कि वो तो हमेशा खुशमिजाज और हंसमुख नजर आते थे।

जब तक मैनें उनके साथ काम मैने उन्हें कभी भी गुस्से में नहीं देखा और कभी कभार अगर गुस्से में होते तो जल्द ही गुस्सा भूल वापिस वैसे ही खुशमिजाज नजर आते। बता दें कि सुशांत मर्डर केस में अब नए नए खुलासे होते जा रहे है। ऐसे में सुशांत की गर्लफ्रैंड रिचा चकवर्ती अब फंसती नजर आ रही है। हाल ही में सुशांत के बैंक खाते से बड़ी राशि ट्रांसफर होने की खबर भी सामने आ रही है। जिसमें रिया चक्रवर्ती का नाम सामने आ रहा है। बहरहाल बता दें कि हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत की अंतिम फिल्म दिल बेचारा रिलीज हुई। सुशांत के करियर की इस अंतिम फिल्म को उनके फैंस बड़ा पसंद कर रहे है।