अब बाढ़ पीड़ितों के लिए विराट अनुष्का ने उठाया ये बढ़ाया कदम, साथ ही…

0
213

मरूधर बुलेटिन न्यूज डेस्क। देश के कई भाग इस समय बाढ़ की चपेट से जूझते हुए नजर आ रहे है। इस समय असम, बिहार में बाढ़ का कहर जारी है। असम में तो हालात इतने खराब हो रहे है कि बाढ़ में फंसे लोगों को खाने को भी नहीं मिल रहा है। इसी बीच इस खतरनाक स्थिति में कई हस्तियां मदद के लिए आगे आ रही है।

इसी कड़ी में अब बॉलीवुड की स्टार अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और भारतीय क्रिकेट टीम के वर्तमान कप्तान विराट कोहली मदद के लिए आगे आ रहे है। इस बात का खुलासा विराट कोहली ने सोशल मीडिया के जरिए शेयर की। विराट कोहली ने ट्विट कर बताया ​कि बिहार और असम में जो आपदा आई हुई है उससे लोग काफी परेशान है, ऐसे में हम उन लोगों के लिए प्रार्थना करते है। साथ ही कहा कि मैं और अनुष्का ने निर्णय लिया है कि हम जरूरतमंद लोगों की मदद करेंगे। इसके लिए तीन ऐसे ऑर्गेनाइजेशन को डोनेट कर रहे हैं, जो बाढ़-पीड़ितों की मदद कर रहे हैं। इसके साथ ही विराट ने लोगों से अपील करी है कि आप भी इन ऑर्गेनाइजेशन्स के जरिए इन राज्यों के लोगों की मदद कर सकते हैं।

बहरहाल ये भी बता दें कि विराट और अनुष्का ने कोरोना से प्रभावित लोगों की मदद के लिए भी हाथ बढ़ाए है। विराट और अनुष्का के अलावा बॉलीवुड की कई हस्तियों ने कोरोना काल में फंसे मजदूरों को खाना पहुंचाने के साथ साथ उन्हें घर तक पहुंचाने में मदद की।