जयपुर|Mahima Jain:प्रदेश की राजधानि में लगातार बड़ी वारदातों को अंजाम दिया जा रहा है फिर चाहे वोह लूट पाट हत्या का मामला हो या फिर बलात्कार जैसा संधिग्द मामला हो ऐसे में जयपुर में 9 साल की एक बच्ची से अश्लील हरकतें करने का मामला सामने आया है। यह वारदात बच्ची को घर पर अकेला पाकर पड़ोस में रहने वाले व्यक्ति ने की है। बच्ची के रोने पर आस-पड़ोस के लोगों को पता चला तो वह भाग निकला। दो दिन पहले हुई इस घटना के संबंध में पीड़िता बच्ची की मां ने करणी विहार थाने में एफआईआर दर्ज करवाई है।

31 01 2016 rape 310116

पुलिस पॉक्सो एक्ट, दुष्कर्म व छेड़छाड़ की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश कर रही है। आरोपी वहीं गली मोहल्ले में सब्जी बेचने का काम करता है। जानकारी के अनुसार मूल रुप से टोंक जिले की रहने वाली महिला अपने पति व 9 साल की बेटी के साथ जयपुर में रहती है। वह एक निजी अस्पताल में काम करती है। रिपोर्ट में बताया कि 24 दिसंबर को वह काम पर चली गई। तब मासूम बेटी घर पर अकेली ही थी। वह शाम करीब 6:30 बजे हॉस्पिटल से ड्यूटी पूरी कर घर लौटी तब पड़ोस के कमरे में रहने वाली युवती से बातचीत हुई। उसने बताया कि पड़ोस में रहने वाला शंकर तुम्हारी बच्ची को अकेला पाकर अपने कमरे में बहलाकर ले गया। वहां बच्ची के साथ अश्लील हरकतें की। पड़ोस के लोगों ने देखा तो शंकर भाग निकला। यह सुनकर मां घबरा गई।

शंकर अंकल ने शराब पी रखी थी

मां ने अपनी बच्ची से पूछा तो बताया कि शंकर अंकल ने शराब पी रखी थी। वह उसे अपने कमरे में बहाना बनाकर ले गए। जहां गंदी हरकतें करने लगे। । बच्ची की आपबीती सुनकर घबराई मां उसे लेकर करणी विहार थाने पहुंची। जहां शंकर के खिलाफ केस दर्ज करवाया। जिसकी जांच करणीविहार थानाप्रभारी जयसिंह बसरा कर रहे है। पुलिस ने बच्ची का मेडिकल मुआयना करवाया है। मां की मौजूदगी में महिला स्टॉफ ने उसके बयान भी दर्ज किए है।