Deepika Jangir: डीग कुम्हेर विधानसभा के सबसे बडे गांव सिनसिनी में आयोजित वसुंधरा समर्थक मंच युवा मोर्चा एवं महिला मोर्चा द्वारा मातृ शक्ति को नमन कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए महिला जिलाध्यक्ष मोनिका जैन कहा कि हमारी पूर्व यषस्वी मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सिंधिया द्वारा चलाए गए कार्यक्रमों को बन्द कर उनका नाम अपने आकाओं के नाम पर रख दिया।

जैन ने कहा पूर्व मुख्यमंत्री सिंधिया ने अन्नपूर्णा जो नव दुर्गाओं में ूपजी जाती हैं उनके नाम वसुंधरा राजे ने अन्नपूर्णा रसाई कार्यक्रम चलाया जिसमें 5 रूपये में खाना मिलता था लेकिन कांग्रेस सरकार ने मां भगवती के नाम से संचालित इस रसोई का नाम बदलकर अपने आकाओं के नाम से रख दिया। समारोह को संबोधित करते हुए युवा मोर्चा प्रदेष संगठन मंत्री षिवम लवानिया ने कहा कि भाजपा को चाहिए , कि वसुंधरा समर्थक मंच भाजपा का ही अभिन्न अंग है, इसको लेकर आगे कार्यक्रम किए जाए तो निष्चित तौर पर भाजपा को बल मिलेगा।

आज जो कांग्रेस हर जगह अपना परचम लहरा रही है उस पर अंकुष लगेगा उन्होंने कहा प्रदेषाध्यक्ष विजय भारद्वाज बार-बार कहते नहीं थकते कि ये मंच पूरी तरह से भाजपा का ही अभिन्न अंग है, और हमारा उद्धेष्य राज्य में कमल खिलाना है, लेकिन गुटवाजी खत्म नहीं हो पा रही है इस गुटवाजी को खत्म करने की सख्शियत पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे में ही है। मंच की अध्यक्षता राजेष फौजदार डहरा ने की एवं योेगेन्द्र सिंह सिनिसिनी ने सभी आगंतुकों का साफा माला शॉल पहनाकर स्वागत किया। समारोह में सैंकडों की तादात में ग्रामीवासी उपस्थित रहे। पूरे कार्यक्रम का नेतृत्व वसुंधरा समर्थक मंच के जिलाध्यक्ष रजत पूनिया रहे।