अलवर|Deepika Jangir: उपखंड के समीपवर्ती ग्राम पंचायत भजेड़ा के ग्राम चितोस में सीसी रोड का शुक्रवार को क्षेत्रीय विधायक जौहरीलाल मीना ने उद्वघाटन किया। कार्यक्रम के विशिष्ट अतिथि जिला पार्षद गोकुल राम मीना, सरपंच संघ अध्यक्ष राजेश कुमार मीना, पलवा सरपंच फीता कालूराम, प.स. सदस्य मिथलेश शर्मा,नारायण लाल वर्मा, थानाराजाजी सरपंच राजू वकील रहे। वहीं कार्यक्रम की अध्यक्षता स्थानीय सरपंच सीमा सुरेंद्र मीना ने की। इस अवसर पर विधायक जौहरीलाल मीना ने कहा कि भेदभाव के बिना क्षेत्र का विकास किया जा रहा है। क्षेत्र के विकास में कोई कमी नहीं छोड़ी है।

उन्होंने कहा कि क्षेत्र में व्याप्त पेयजल की समस्या व सडक की समस्या का जल्द ही निस्तारण हो जायेगा। उन्होंने आमजन को विश्वास दिलाया कि विधानसभा क्षेत्र में दो महाविद्यालय खुल गए जल्द ही राजगढ़ में महिला कॉलेज की स्थापना होगी। उन्होंने क्षेत्र में चिकित्सा सुविधा बेहतर करने के लिए जल्द ही सुविधाएं उपलब्ध करवाने का आश्वासन दिया। इस मौके पर उन्होंने ग्रामीणों की मांग पर दो रोड विधायक कोटे से स्वीकृत करने की घोषणा की। इससे पूर्व अतिथियों द्वारा सीसी रोड का उद्घाटन किया गया।

सरपंच सीमा सुरेंद्र मीना ने कहा कि बिना किसी भेदभाव के ग्राम पंचायत में विकास कार्य करवाये जा रहे हैं। उन्होंने क्षेत्रीय विधायक को पेयजल के लिए जल जीवन मिशन योजना के तहत एक करोड़ सत्तर लाख रुपये की राशि स्वीकृत करने पर धन्यवाद ज्ञापित किया। इस मौके पर यादराम मीना सरपंच नयागांव बोलका, बैरेर सरपंच केंद्र सिंह, पूर्व सरपंच बंशीराम, प्रधान पति राजेंद्र राठौड़, विधानसभा प्रभारी राजेंद्र व्यास, मांगेलाल मीना, सीबीईओं रामेश्वर दयाल मीना, सर्व समाज हेल्प टीम के प्रकाश भाबला सहित सैकड़ों की संख्या में लोग उपस्थित रहे।