राजस्थान में जैसे जैसे सर्दियों का मौसम शुरू हुआ वैसे वैसे रोड एक्सीडेंट भी बढ़ने लगे।पाली में सोमवार को ट्रोले ने 10 लोगों को रौंद दिया। इस सड़क हादसे में एक की मौत हो गई जबकि 8 लोग घायल हो गए। हादसा सोजत थाना क्षेत्र के सांडियां गांव के पास हुआ। अनियंत्रित ट्रोला लोगों को रौंदते हुए चाय के ढाबे में जा घुसा। कई घायल टायरों में फंसे रहे। ऐसे में मरने वालों की संख्या बढ़ने की आशंका है। कई घायल हाईवे पर इधर-उधर गिरे। घायलों को इलाज के लिए सोजत हॉस्पिटल ले गए। यहां से दो गंभीर लोगों को जोधपुर रेफर किया गया।

हादसे में महिलाप पुत्र पोकरराम वाल्मीकि, राजूराम, प्रवीण, सोहनलाल रेपड़ावास, ऊषा पत्नी राजूराम, देवेन्द्र, 12 साल की बालिका सहित एक अन्य युवक घायल हो गया। इन्हें इलाज के लिए सोजत हॉस्पिटल ले गए। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद दो गंभीर घायलों को जोधपुर रेफर किया गया।

बताया जा रहा हैं कि हादसे में एक से अधिक लोगों की मौत की आशंका है। सूचना पर सोजत सिटी सीओ हेमंत जाखड़, SHO सोजत जसंवतसिंह राजपुरोहित भी मौके पर पहुंचे। ट्रोले के टायर के नीचे एक युवक का शव निकाला गया है। हादसे में पांच से ज्यादा लोग गंभीर घायल हुए, जिन्हें उपचार के लिए ले गए। बताया जा रहा हैं कि हादसे में मृतकों की संख्या बढ़ सकती है। फिलहाल पुलिस टीम रेस्क्यू में जुटी हैं।हादसे में करीब 10 से ज्यादा लोग घायल हुए। हादसे के बाद घायल सड़क पर पड़े-पड़े दर्द के मारे चीख रहे थे। जिनकी चीख-पुकार से हाइवे गूंज उठा। घायलों को पुलिस ग्रामीणों की मदद से हॉस्पिटल पहुंचाया।