मरूधर बुलेटिन न्यूज डेस्क। मोहल्ले के कांग्रेस कार्यकर्ताओं से परेशान एक महिला ने चूहे मारने की दवा खाकर आत्म हत्या करने का प्रयास किया। उसे एमबीएस अस्पताल में भर्ती कराया गया है। महिला सीएलजी की सदस्य भी है। आत्महत्या करने के प्रयास से पहले महिला ने मोहल्ले के युवक पर परेशान करने का आरोप लगाया है। जिसका वीडियो बनाकर के सोशल मीडिया पर वायरल भी किया गया है। वायरल वीडियो में महिला ने काजल भाई शाहिद मुल्तानी सहित मोहल्ले के चार पांच लोगों से खुद को परेशान करने का आरोप लगाया है। उसने कहा है कि इनसे परेशान करने की वजह से ही वह सुसाइड करना चाह रही है।

कैथूनीपोल थाना इलाके की रहने वाली महिला रुखसाना ने बताया कि शनिवार को दोपहर में शाहिद ने उसके साथ बदतमीजी से बात की है। पिछले 15 दिन से इसके कारण डिप्रेशन में है। वह लगातार उसे परेशान कर रहा है। इस कारण उसने आत्महत्या करने का सोचा है रुखसाना सामाजिक कार्यकर्ता है। जबकि शाहिद मुल्तानी कांग्रेस का सक्रिय सदस्य हैं। शाहिद ने राम चलाई विकास समिति के नाम से संस्था बनारस में रुखसाना सचिव पद पर है। कमेटी द्वारा रविवार को सम्मान समारोह आयोजित किया गया था। शाहिद मुल्तानी ने कमेटी में अच्छा पद देने का प्रलोभन दिया, परेशान किया। जिससे तंग होकर रूखसाना डिप्रेशन का शिकार हुई और उसने चूहे मारने की दवा खाकर जान देने की कोशिश की।

कैथूनीपोल के थाना प्रभारी सतपाल ने बताया कि पीड़िता ने शायद मुल्तानी पर गंदी बातें बोलने का आरोप लगाया। जिस कारण डिप्रेशन में चूहे मारने की दवा खा ली। इस मामले में महिला के बयान लेकर के आगे की कार्यवाही की जा रही है।