मरूधर बुलेटिन न्यूज डेस्क। 26 जनवरी गणतंत्र दिवस के दिन किसानों की ट्रैक्टर रैली के दौरान देश की राजधानी दिल्ली में हुई हिंसा के पीछे पंजाबी अभिनेता और गायक दीप सिद्धू का नाम सामने आ रहा है। सूत्रों से मिल रही जानकारी के अनुसार कुछ किसान नेताओं ने दीप सिद्धू पर किसानों को भड़काने और हिंसा फैलाने के आरोप भी लगाया है।

इसी के साथ दिल्ली में हुए हिंसक उपद्रव में दीप सिद्धू फंसते नजर आ रहे है। साथ ही सूत्रों से मिल रही जानकारी के अनुसार दीप सिद्धू का नाम भाजपा सांसद सनी देओल के साथ भी जोड़ता नजर आ रहा है। हालांकि हिंसा में दीप सिद्धू का नाम आने के बाद सनी देओल के ट्वीट कर इस मामले से खुद को अलग कर लिया है। सूत्रों से मिल रही जानकारी के अनुसार बता दें कि वर्ष 2019 में हुए लोकसभा चुनाव में बॉलीवुड स्टार सनी देओल ने जब गुरुदासपुर से चुनाव लड़ा था, तो अपने चुनाव कैंपेन की टीम में दीप सिद्धू को भी रखा था। हालांकि लाल किले पर हुई हिंसक घटना के बाद सनी देओल ने एक ट्वीट करते हुए कहा है मेरा या मेरे परिवार का दीप सिद्धू से कोई संबंध नहीं है।

dd

कौन है दीप सिद्धू : दीप सिद्धू का जन्म 1984 में पंजाब के मुक्तसर जिले में हुआ, उन्होंने लॉ की पढ़ाई की। उसके बाद किंगफिशर मॉडल हंट अवार्ड जीतने से पहले वह कुछ दिन बार के सदस्य भी रहे। साल 2015 में दीप सिद्धू की पहली पंजाबी फिल्म रमता जोगी रिलीज हुई। हालांकि उन्हें प्रसिद्धि साल 2018 में आई फिल्म जोरा दास नुम्बरिया से मिली, जिसमें उन्होंने गैंगेस्टर का रोल निभाया है।