मरूधर बुलेटिन न्यूज डेस्क। पीएम नरेंद्र मोदी आज यानि मंगलवार सुबह एक बार फिर से राज्यसभा को संबोधित किया। इस दौरान अपने संबोधन के दौरान प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी भावुक हो गए। बता दें कि आज कांग्रेस के गुलाम नबी आजाद समेत चार सांसदों को सदन में विदाई दी जा रही है। इसी दौरान पीएम नरेंद्र मोदी ने गुलाम नबी आजाद की जमकर तारीफ की और तारीफ करते करते भावुक हो गए।

fff

बता दें कि राज्यसभा के संबोधन में आज पीएम मोदी ने विपक्ष के नेता गुलाम नबी आजाद के एक फोन कॉल को याद करते हुए भावुक हुए। उन्होंने एक आतंकी घटना को याद करते हुए बोल रहे थे तभी भावुक हो गए और उनकी आंखों से आंसू आ गए। संबोधन के दौरान पीएम मोदी कई बार रुके, रोए और आंसू पोंछे और पानी पीते नजर आए।

hhh 1

एक आतंकी घटना के बाद गुलाम नबी आजाद के साथ फोन पर हुई बात का जिक्र करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सदन में भावुक हो गए पीएम मोदी ने गुलाम नबी आजाद की तारीफ करते हुए कहा कि वो यहां के घर में बगीचे को संभालते हैं, जो कश्मीर की याद दिलाता है। मोदी ने कहा कि एक मित्र के तौर पर गुलाम नबी आजाद उनको हमेशा याद रहेंगे। उन्होंने गुलाम नबी आजाद की तारीफ में कई बातें कहीं। पीएम ने कहा कि आजाद जहां कहीं भी कोई अन्य जिम्मेदारी निभाएंगे उससे देश लाभांवित होगा। मैं व्यक्तिगत रूप से उनका बहुत सम्मान करता हूं। उन्होंने कहा कि गुलाम नबी आजाद के अनुभव हमें मिलता रहेगा। गौरतलब है कि गुलाम नबी आजाद के अलावा मीर मोहम्मद, शमशेर सिंह और नाजिर अहमद आज राज्यसभा से विदा हो रहे है।